Madhya Pradesh Latest News

निशा के हाथ लगी निराशा कांग्रेस में शामिल हुई , नहीं लड़ेगी चुनाव

By, बैतूल वार्ता

निशा के हाथ लगी निराशा कांग्रेस में शामिल हुई , नहीं लड़ेगी चुनाव

कमलनाथ ने मंच से किया एलान, आमला से मनोज मालवे ही रहेंगे कांग्रेस के प्रत्याशी

बैतूल – आमला विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी की टिकिट बदलने के प्रयास पर उस समय विराम लग गया जब छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मंच से एलान किया कि निशा बांगरे चुनाव नहीं लड़ेगी। निशा बांगरे ने भी मंच से घोषणा की कि मेरा पूरा जीवन कांग्रेस के लिए समर्पित है।

मनोज मालवे ही रहेंगे कांग्रेस के प्रत्याशी

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के इस्तीफा मंजूर होने के बाद राजनैतिक गलियारों में यह चर्चा होने लगी थी कि आमला विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मालवे का टिकिट कट सकता है और उनकी जगह निशा बांगरे को कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया जा सकता है। लेकिन आज यह स्पष्ट हो गया है कि मनोज मालवे ही कांग्रेस के प्रत्याशी रहेंगे। निशा बांगरे ने चुनाव लड़ने का जो एलान किया था उसे वापस ले लिया है, अब वे आमला विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ रही है।

महिलाओं को न्याय दिलाएंगी निशा : कमलनाथ

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से आज उन्होंने छिंदवाड़ा में अपना नामांकन दाखिल किया, इसके बाद आयोजित आमसभा में कमलनाथ के सामने पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने कांग्रेस की सदस्यता ली। निशा बांगरे को लेकर कमलनाथ ने कहा कि आप उदाहरण बनेंगी, आप चुनाव नहीं लड़ रही है, कोई बात नहीं, पर आपकी सेवाओं की आवश्यकता मुझे प्रदेश में है और आज आप सबको कहता हूं कि निशा बांगरे जैसी इनको और भी महिलाओं को सामने लाना पड़ेगी जिनके साथ अत्याचार हुआ है।

मेरा जीवन कांग्रेस के लिए समर्पित: निशा

कांग्रेस पार्टी ने आमला सीट की टिकिट को मेरे कारण होल्ड पर किया था, लेकिन सरकार का षड़यंत्र देखिए उस दिन मेरा इस्तीफा मंजूर किया जब कांग्रेस पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित किया। अब मैं अपने अधिकारों की लड़ाई कमलनाथ के नेतृत्व में पूरे मध्य प्रदेश में लड़ेंगे। इसलिए मैने फैसला किया कि अब अपना पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी को देना चाहती हूं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.