Madhya Pradesh Latest News

मै विधायक नहीं, बल्कि मेरी जनता मेरी विधायक: निलय विनोद डागा

बैतूल। विधान सभा चुनावों की सरगर्मी अब जोर पकड़ती जा रही है। कांग्रेस चुंनाव कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार बैतूल विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी निलय विनोद डागा का प्रचार , और धुआं धार जनसम्पर्क शहरी क्षेत्रों के साथ ग्रामीण इलाकों में भी पहुंच चुका है। श्री डागा की सह्रदयता, सेवाभावी आचरण, और कुछ कर गुजरने का जज्बा उन्हें अब जनता के आशीर्वाद के रूप में हासिल हो रहा है। जिस गांव में भी श्री डागा पहुंच रहे हैं। ग्रामवासियों द्वारा गर्मजोशी के साथ उनका जोरदार स्वागत सत्कार किया जा रहा है।सोमवार जैसे ही निलय विनोद डागा द्वारका नगर बडोरा पहुंचे अपने चहेते बेटे को सामने देखकर लोगों के चेहरे खिल गए। कोई उन्हें गले लगाकर जीत की दुआएं दे रहा था तो बुजुर्ग उन्हें दिल से आशीर्वाद दे रहे थे। महिलाओं ने भी श्री डागा का तिलक कर उन्हें विजयी आशीर्वाद प्रदान किया। इस मौके पर श्री डागा ने कहा कि जनता का यह प्यार मुझे पिछले 5 साल से यूं ही मिल रहा है अब वक्त आ गया है कि मैं मेरे परिवार रूपी जनता का यह कर्ज उतार सकूं। दिल मे बसे लोगों के लिए जो भी करना पड़े वो सब किया जाएगा। हमेशा लोगों की समस्या मेरी समस्या रही है और आगे भी इसी तरह जनता की सेवा का मौका मिलता रहे यही आर्शीवाद लेने मैं आपके पास आया हूँ। जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने छोटे बच्चों को भी प्यार दुलार किया तो वहीं युवाओं से चर्चा कर उनकी पढाई लिखाई के विषय मे भी जानकारी लेते हुए कहा कि, एजुकेशन में कहीं भी कोई दिक्कत परेशानी होती है। हमारे घर के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे। महिलाएं हों या पुरुष बुजुर्ग हो या फिर युवा सभी की समस्याओं का प्राथमिकता के साथ समाधान करना अब मेरी जिम्मेदारी है।

विधान सभा मे चलेगी सिर्फ जनता की हुकूमत

इसके पश्चात श्री डागा का कारवां ग्राम चुरनी पहुंचा जहाँ उन्होंने नुक्कड़ सभा के माध्यम से ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि, एक बार आप सबके प्यार और आशीर्वाद ने मुझे सेवा का मौका दिया। कोशिश थी कि अपनी विधान सभा को एक आदर्श विधान सभा के रूप में स्थापित कर सकूं । लेकिन धोखेबाज भाजपा ने साजिश के तहत हमसे हमारी वो सत्ता छीन ली जो आप सबके जन समर्थन और आशीर्वाद से बनाई गई थी। बावजूद इसके सत्ता में ना रहते हुए भी मेरी जनता के लिए जो करते बना सब किया गया । अब ईश्वर ने दोबारा फिर आपकी सेवा का मौका दिया है। आपका आर्शीवाद पुन: प्राप्त करने आपके बीच आया हूँ। यकीन कीजिये बैतूल विधान सभा का विधायक मैं नहीं बल्कि मेरी विधान सभा की जनता रहेगी।  अगले पूरे 5 साल तक विधान सभा मे सिर्फ जनता की ही हुकूमत चलेगी। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और ग्रामीण जन मौजूद थे।

इन ग्रामों में किया धुआंधार जनसम्पर्क

सम्माननीय आदरणीय साथियों कांग्रेस प्रत्याशी श्री निलय विनोद डागा ने हथनाझिरी,पिपला, मांडवा  बोथी , सेहरा , अमदर सूरगांव , भरकावाड़ी में मतदाताओं से आशीर्वाद प्राप्त किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.