Madhya Pradesh Latest News

महंगाई ने  तोड़ दी  कमर ,प्याज के दाम 100 रुपए किलो हो गए ।। धीरू शर्मा

By, बैतूल वार्ता

भाजपा राज में अब गरीब प्याज ,नमक ,के लिए भी मोहताज
महंगाई ने  तोड़ दी  कमर ,प्याज के दाम 100 रुपए किलो हो गए ।। धीरू शर्मा

बैतूल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नपा अध्यक्ष धीरू शर्मा ने विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि भाजपा सरकार में महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है ।आसमान छू रही महंगाई ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है हालत ये है कि जो गरीब कमजोर वर्ग प्याज नमक के साथ अपने और अपने परिवार का पेट भर लेता था भाजपा राज में इसके लिए भी गरीब को मोहताज कर दिया गया है । अब प्याज के दाम 100 रुपये किलो पास पहुंच गए हैं। भाजपा जो अपने आप को गरीबों  को अपना हितैषी बताती है तो गरीब के मुहं से निवाला क्यों छीना जा रहा है। । श्री शर्मा ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार की खराब नीतियों के चलते महंगाई बढ़ रही है ।
श्री शर्मा ने मतदाताओं से अपील की है कि जो सरकार आम जनता को सुविधा न दे सके ऐसी भाजपा सरकार को सबक सिखाने का अब मौका आ गया है । अब प्रदेश से इनको हटाने का मौका आ गया है ।उन्होंने कहा कि बैतूल विधानसभा क्षेत्र से लोकप्रिय युवा प्रत्याशी निलय डागा को विजयी बनाएं और प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ की सरकार बनाएं । कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो आम जनता के हित में सोचती है और उनके लिए काम करती है ।कांग्रेस की पिछली सरकार इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है।
श्री शर्मा ने कहा कि रोजमर्रा की उपयोग की सामग्री लगातार महंगी होती जा रही है । दाल, आटा, चावल, तेल के दाम आसमान छू रहे हैं ।अब सब्जी के दाम बढ़ने लगे हैं । जिस तरह प्याज के दाम बढ़े हैं उससे लगता है कि सरकार मध्यम वर्गीय परिवारों को राहत देने में नाकाम रही है।
महंगाई बढ़ने के पीछे मुख्य कारण सरकार की खराब नीति के अलावा ट्रांसपोर्ट भी है, क्योंकि डीजल महंगा होने के कारण ट्रांसपोर्ट का व्यय बढ़ गया है जिसके कारण महंगाई बढ़ रही है । महंगाई बढ़ाने के पीछे कालाबाजारी भी है जिस पर भाजपा सरकार का नियंत्रण नहीं है जिसके चलते खाने-पीने के समान महंगे होते जा रहे हैं ।
श्री राजपूत ने मतदाताओं से अपील कि है कि निलय भैया राजनीति सेवा के लिए करते है इसलिए वे कभी नेता नही बने उन्होंने आपकी सेवा बेटा बन कर की है । निलय भैया को जिताना है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है ।

————————————————————
युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया भाजपा की घोटालेबाज सरकार ने।।समीर खान
फोटो। समीर खान
बैतूल।कांग्रेस के प्रदेश सचिव समीर खान ने विज्ञप्ति जारी करते हुए  प्रदेश के युवाओ के भविष्य को लेकर भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है ।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है । भाजपा की सरकार विकास की नहीं बल्कि घोटालेबाज सरकार है । भाजपा सरकार में इतने घोटाले हुए की उसकी लंबी सूची बन गई है ,जिसमें व्यापम घोटाले ने तो युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया । उसके बाद पटवारी भर्ती  का महाघोटाला सामने आया जिसमे पात्र युवा नोकरी से वंचित रह गए है ।
श्री खान ने कहा कि अब मौका है इस घोटालेबाज सरकार को उखाड़ फेंकने का जिससे युवाओं का भविष्य बचाया जा सके। अब जरूरत है प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ जी की सरकार की जो युवाओं को रोजगार देंगे उन्होंने अपने वचन पत्र में गारंटी दी है कि हर हाथ को रोजगार देंगे। श्री खान ने अपील की है कि बैतूल विधानसभा क्षेत्र के युवा प्रत्याशी निलय डागा को विजयी बनाकर प्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार बनाएं ।
समीर खान ने बताया कि सरकारी नौकरी के लिए युवाओं ने दिन-रात मेहनत की और उसके बाद व्यापम घोटाले ने उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया । पात्र युवाओं की जगह अपात्रों को सरकारी नौकरी मिल गई । इससे साफ है कि भाजपा सरकार युवाओं के साथ न्याय नहीं कर रही है । कई युवाओं ने नौकरी की चाहत में व्यापम घोटाले में फस गए सरकारी नोकरी के लिए किसी ने अपना घर बेच दिया तो किसी ने कर्ज ले लिया और रुपया दे दिया । इसके बाद उनकी नोकरी चली गई और  युवा जेल भी गए ।
उन्होंने आरोप लगाया कि व्यापम के बाद पटवारी भर्ती का महाघोटाला सामने आया । पटवारी चयन परीक्षा में जिस तरह घोटाले का आरोप लगा है उससे साफ है कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने घोटाले के अलावा कुछ नहीं किया है । अब इस सरकार को जवाब देने का मौका आ गया है, युवाओं को इंसाफ दिलाने का मौका आ गया है ,पात्रों को नौकरी दिलाने का मौका आ गया है, इसलिए प्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार बनाएं और बैतूल विधान सभा के कांग्रेस प्रत्याशी निलय विनोद डागा को चुनाव जिताये  ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.