Madhya Pradesh Latest News

भाजपा सरकार में अपराध का ग्राफ बड़ा है ,महिलाएं,दलित और आदिवासियों पर अत्याचार बढ़े हैं: निरापुरे

By, बैतूल वार्ता

भाजपा सरकार में अपराध का ग्राफ बड़ा है ,महिलाएं,दलित और आदिवासियों पर अत्याचार बढ़े हैं: निरापुरे

बैतूल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश संयोजक अशोक निरापुरे ने विज्ञप्ति जारी करते हुए भाजपा पर दलित और आदिवासी विरोधी होने का आरोप लगाया है। श्री निरापुरे का कहना है कि, पिछले 18 साल में भाजपा की सरकार ने प्रदेश को पीछे धकेल दिया है। विकास तो हुआ नहीं पर इस सरकार में अपराधों का ग्राफ बढ़ गया है ।विशेषकर महिलाओं ,दलित और आदिवासियों सहित कमजोर वर्ग के लोगों के खिलाफ घटनाएं  ज्यादा घटित हुई हैं । सीधी में आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब करने की घटना ने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया था । लगातार बढ़ रहे अपराधों से साफ है कि प्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाने में असफल रही है ।

श्री निरापुरे का कहना है कि 18 साल की सत्ता में भाजपा के नेता इतने मदमस्त हो गए की वे भोले भाले आदिवासियों को सरेआम अपमानित करने लगे । सीधी की घटना से भाजपा के खिलाफ आदिवासियों में आक्रोश है । इसके अलावा प्रदेश में महिला अपराध, दलितों के साथ अत्याचार आदिवासियों का शोषण करने जैसी कई घटनाएं सामने आई है । अगर रिकॉर्ड देखा जाए तो मध्य प्रदेश में अपराध का ग्राफ आसमान छू रहा है । ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का मौका आ गया है ।सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेताओं को अब सबक सिखाने का मौका आ गया है ।

श्री निरापुरे कहना है कि प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था सिर्फ कांग्रेस दे सकती है । इसलिए अब प्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार बनाना है और बैतूल में कांग्रेस के युवा प्रत्याशी निलय डागा को भारी मतों से जिताना है । समाज के सभी वर्गों को सुरक्षा दिलाना है ,कानून व्यवस्था कायम करना है, अब मौका है इस भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का जिससे हम महिलाओं को सुरक्षा ,दलित और आदिवासियों को न्याय दिला सकें ।

श्री निरापुरे का कहना है कि माफिया और गुंडाराज से प्रदेश को मुक्ति दिलाने के लिए अब कांग्रेस की सरकार प्रदेश में जरूरी है । क्योंकि प्रदेश में 18 साल की भाजपा सरकार ने जनता को माफिया राज और गुंडाराज दिया है जिससे आम जनता त्रस्त है । मेरी अपील है इस विधान सभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी निलय विनोद डागा को विजयी बनाकर कांग्रेस के हाथ मजबूत करना है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.