Madhya Pradesh Latest News

भाजपा सरकार बनाए तरक्की राह होगी आसान – ज्योति धुर्वे

By, बैतूल वार्ता

भाजपा सरकार बनाए तरक्की राह होगी आसान – ज्योति धुर्वे
महिला नेत्रियो ने आठनेर नगर में किया सघन जनसंपर्क
बैतूल। बैतूल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल के चुनाव प्रचार में भाजपा नेत्रियो ने भी मोर्चा संभाल लिया है। 11 नवम्बर को पूर्व सांसद श्रीमती ज्योति धुर्वे के नेतृत्व में महिला नेत्रियो ने आठनेर नगर के विभिन्न वार्डाे में सघन जनसंपर्क कर क्षेत्र के चहुमुखी विकास और जन-जन की तरक्की के लिए मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनाने भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को आशीर्वाद देने की अपील मतदाताओ से की। पूर्व सांसद श्रीमती धुर्वे ने जनसंपर्क के दौरान मतदाताओ से कहा कि भाजपा की सरकार बनने से तरक्की राह आसान होगी। साथ ही सरकार की जनहितैषी योजनाएं भी चलती रहेगी। जिससे जन-जन को लाभ मिलेगा। उन्होने कहा कि बैतूल विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने आठनेर नगरवासियो के लिए सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई है। नगर की पेयजल समस्या का स्थाई निराकरण करने के साथ ही विभिन्न वार्डाे में पक्की सड़को का निर्माण करवाया है। जिससे अब नगरवासियो को बारिश के मौसम में परेशान नही होना पड़ता है। उन्होने मतदाताओ से अपील की कि तरक्की के सिलसिले को बहुत आगे तक ले जाने के लिए भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को आशीर्वाद दे। क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नही छोड़ी जाएगी। जनसंपर्क के दौरान मतदाताओ ने महिला नेत्रियो पर पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत और समर्थन किया। उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई।
जनसंपर्क के दौरान बैतूल नगरपालिका अध्यक्ष पार्वती बाई बारस्कर ने मतदाताओ को बताया कि कांग्रेस के शासन काल में विकास की क्या स्थिति थी सभी जानते है? नगरीय सहित ग्रामीण इलाको में कच्ची सड़के होने से बारिश के मौसम में लोगो को परेशानी का सामना करना पडता था। भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकारो द्वारा मुख्य मार्गाे से लेकर गांव-गांव और वार्डाे में पक्की सड़को का निर्माण करवाया है। जिससे अब तस्वीर बदल गई है। श्रीमती बारस्कर ने मतदाताओ से कहा कि ऐसी सरकार और ऐसे विधायक को चुने जिनकी सोच विकास और समृद्धि की हो। इसलिए क्षेत्र के चहुमुखी विकास और जन-जन की तरक्की के लिए मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को आशीर्वाद दे। जनसंपर्क के दौरान श्रीमती ऋतु हेमंत खण्डेलवाल ने मतदाताओ से कहा कि इस चुनाव में उनका एक-एक वोट मध्यप्रदेश के साथ गांव, शहर के विकास की दिशा तय करने वाला है। इसलिए क्षेत्र के विकास, महिलाओ की तरक्की और सुरक्षा के साथ ही युवाओ के भविष्य की चिंता करते हुए मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को आशीर्वाद दे।
जनसंपर्क के दौरान आठनेर नप अध्यक्ष सुषमा मनोज जगताप, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती अर्चना कृष्णा गायकी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रश्मि साहू, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष ममता मालवीय, पूर्व नप अध्यक्ष भागवंती बलबंडे, आठनेर महिला मोर्चा अध्यक्ष सुनीता देशमुख, पार्षद गायत्री कैलाश आजाद, विभा योगेश जगताप, ललिता मारूति महाले, पूनम प्रवीण चढोकार, द्वारकाबाई चढोकार सहित महिला नेत्रियां मौजूद थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.