Madhya Pradesh Latest News

कांग्रेस ने बंद कर दी योजना, योजनाओ का लाभ लेने भाजपा सरकार बनाए-हेमंत खण्डेलवाल 2700 रूपए गेंहू, 3100 रूपए प्रति क्विंटल की दर से होेगी धान की खरीदी

By,बैतूल वार्ता

कांग्रेस ने बंद कर दी योजना, योजनाओ का लाभ लेने भाजपा सरकार बनाए-हेमंत खण्डेलवाल
2700 रूपए गेंहू, 3100 रूपए प्रति क्विंटल की दर से होेगी धान की खरीदी
सभी की खुशहाली के लिए दे आशीर्वाद, विकास में कोई कोर कसर नही छोडूंगा
जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने आत्मीय स्वागत कर दिया आशीर्वाद
बैतूल। बैतूल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने 12 नवम्बर को दर्जनभर ग्रामो में तूफानी जनसंपर्क कर डोर टू डोर जाकर ग्रामीणो से भेंट कर उन्हे दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी। भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल ने ग्रामीणो को बताया कि जब मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार बनी थी, तो आवास, संबंल सहित अन्य योजनाएं बंद कर दी थी। कांग्रेस ने कभी भी विकास और आमजन की चिंता नही की है। जबकि भाजपा की सोच विकास और आमजन की खुशहाली को लेकर है। श्री खण्डेलवाल ने कहा कि केन्द्र और मध्यप्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ से समाज के हर वर्ग को लाभ मिल रहा है। जनकल्याणकारी योजनाएं सतत चलती रही और जन-जन को उनका लाभ मिलता रहे। इसके लिए मध्यप्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनानी जरूरी है। उन्होने कहा कि भाजपा ने किसानो की चिंता करते हुए केन्द्र और राज्य सरकार के माध्यम से किसानो को प्रतिवर्ष 12 हजार रूपए सम्माननिधि दी जा रही है। अब सरकार किसानो को उनकी उपज का अच्छा दाम दिलाने के लिए 2700 रूपए प्रति क्विंटल की दर से गेंहू और 3100 रूपए प्रति क्विंटल की दर से धान की खरीदी करेगी। उन्होने मतदाताओ से कहा कि ऐसा विधायक चुने जो पूरे पांच साल विकास कार्याे और जन-जन की तरक्की में जुटा रहे। ऐसा विधायक न चुने जो चुनाव के समय सिर्फ एक दिन वोट मांगने आपके पास आए। श्री खण्डेलवाल ने मतदाताओ से अपील की कि जन-जन की खुशहाली और तरक्की के लिए मुझे आशीर्वाद दे। मैं विकास में कोई कोर कसर नही छोडूंगा। जनसंपर्क केे दौरान विभिन्न ग्रामों ग्रामीणो ने भाजपा प्रत्याशी श्री हेमंत खण्डेलवाल का तिलक लगाकर, आरती उतारकर, पुष्पवर्षा कर, ढोल-ढमाको और आतिशबाजी से आत्मीय स्वागत किया। उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई।
नाहिया की पेयजल-सिंचाई समस्या हल होगी
12 नवम्बर को भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने जूनावानी, नाहिया, रौंधा, अर्जुनवाड़ी, रेडवा, थावडी, सोनारखापा, बयावाड़ी, लोहारिया, जोडक्या, बघोली ग्रामो में सघन जनसंपर्क किया। नाहिया ग्राम में उन्होने ग्रामवासियो से कहा कि उनके प्रयासो से बैतूल जिले में बने अनेको बड़े-छोटे डेमो से ग्रामीण इलाको में भरपूर पेयजल मिलने के साथ हजारो हेक्टेयर क्षेत्र में सिंचाई सुविधा मिल रही है। नाहिया ग्राम में पानी की समस्या का जिक्र करते हुए श्री खण्डेलवाल ने कहा कि ग्राम की पेयजल और सिंचाई समस्या के स्थाई निराकरण के लिए वे भरकस प्रयास करेंगे। इसके लिए यदि आस-पास कोई बड़े डेम की जरूरत होगी तो उसे स्वीकृत करवाएंगे। साथ ही किसी डेम की नहर को आगे बढ़ाकर नाहिया लाने का प्रयास करेंगे।
जनसंपर्क के दौरान बैतूलबाजार नप के पूर्व अध्यक्ष जिला भाजपा महामंत्री सुधाकर पंवार, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील पंवार, पप्पू शुक्ला, भवानी गावंडे, मुकेश खण्डेलवाल, अशोक नागले, गुणवंतराव वराठे, हरिराम सूर्यवंशी, रमेश अडभुते, खुशीराम झाडे, सूर्यदयाल सूर्यवंशी, सतीष हरोड़े, चैतराम, हिम्मत, शिवराम, अशोक, गुलाब झाडे, सचिन पाटनकर, प्रदीप झाडे, धनराज झाडे, दिनेश भैया, रवि पटेल, चैतु अहाके, रामकिशोर, बबलू धुर्वे, योगेश, बाबूराव सोनारे, कृष्णा देशमुख, कृष्णा पोटफोडे, बजरंग कोसे, जबरसिंह, रामकिशोर पाटनकर, नागोराव धोटे, दीपक पवार, मंगल भोपते, बाबूराव धोटे, राजकुमार काले, अविनाश अशोक भागबोले, कुण्डलीक डांगे, कपिल डांगे सहित भाजपा नेता, कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.