Madhya Pradesh Latest News

प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया और कर दी हत्या, घटना से फैली सनसनी

By, बैतूल वार्ता

प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया और कर दी हत्या, घटना से फैली सनसनी

बैतूल: प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया और कर दी हत्या युवक का कुम्हारटेक की पहाड़ी पर मिला शव  बैतूल में युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने जाना भारी पड़ गया। युवक ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिससे वह अथाह प्रेम करता है वह उससे मिलने जाएगा और उसकी हत्या हो जाएगी। एक ऐसा ही मामला गंज थाना क्षेत्र में सामने आया है। प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव गया। प्रेमिका के भाई और जीजा ने मिलकर युवक की हत्या कर दी और शव को गांव के ही पास पहाड़ी पर ले जाकर फेंक दिया। इस सनसनीखेज वारदात से गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, हत्या करने वाले आरोपी अभी फरार है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लोहिया वार्ड निवासी मोनू मोरे (28) बुधवार की रात से घर से लापता था। लापता युवक का शव कुम्हारटेक गांव के पास पहाड़ी पर पड़ा मिला। मृतक के शरीर पर कई गंभीर चोट के निशान मिलने से पुलिस ने युवक की हत्या होने की बात कही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। मृतक का पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया गया। मृतक का जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया जाएगा।

 प्रेमिका से मिलने गया था युवक
पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आई है कि युवक का कुम्हारटेक की एक युवती से अफेयर था। 15 नवम्बर की रात को प्रेमिका ने युवक को मिलने बुलाया। युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव कुम्हारटेक पहुंचा।
जैसे ही युवक गांव पहुंचा वैसे ही प्रेमिका के भाई और जीजा ने किसी धारधार हथियार से मोनू पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। युवक के शव को गांव से कुछ दूरी पर स्थित पहाड़ी पर ले जाकर फेंक दिया। शनिवार को युवक का शव पहाड़ी पर पड़ा मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। युवक की हत्या करने वाले आरोपी दोनों अभी फरार चल रहे है। गंज थाना प्रभारी देवकरण डेहरिया ने बताया कि युवक की हत्या की गई है। हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। आरोपियों को गिरफ्तार करने और पूछताछ के बाद ही हत्या के घटना में और विस्तृत जानकारी मिल पाएगी। हत्या के मामले में मृतक की प्रेमिका से भी पूछताछ करेंगे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही थी। थाना प्रभारी ने कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद ही हत्या के मामले की और जानकारी मिल पाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.