Madhya Pradesh Latest News

लाडली बहना योजना सिर्फ फूल…’ भोपाल में शिवराज की योजना को कैलाश विजयवर्गीय ने फिर नकारा

By, बैतूल वार्ता

‘लाडली बहना योजना सिर्फ फूल…’ भोपाल में शिवराज की योजना को कैलाश विजयवर्गीय ने फिर नकारा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जीत मिलने के बाद सीएम पद को लेकर चर्चाएं हो रही है। इसी बीच कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर शिवराज की लाडली बहना योजना को नकारते हुए उसे सिर्फ फूल बताया है।

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को दो तिहाई बहुमत से जीत मिली है। जिसके बाद सीएम पद की दावेदारी को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। कैलाश विजयवर्गीय, नरेंद्र सिंह तोमर जैसे बड़े नेताओं के नाम की चर्चा तेजी से चल रही हैं। एक तरफ जीत की वजह मोदी मैजिक बताया जा रहा है तो दूसरी तरफ जीत का श्रेय शिवराज सिंह चौहान के लाडली बहना योजना को दिया जा रहा है। लाडली बहना योजना को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर क्रेडिट नहीं दिया है।

दरअसल, पूरे प्रदेश में बीजेपी की जीत का क्रेडिट शिवराज की लाडली बहना योजना को दिया जा रहा है। राजनीतिक पंडित भी यही बता रहे हैं कि प्रदेश के चुनाव में लाडली बहना योजना की अहम भूमिका रही है। वहीं बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस योजना को नकार दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी की जीत के पीछे मोदी मैजिक और सारी योजनाएं चलीं। योजनाओं का एक गुलदस्ता होता है उसमें से एक फूल लाडली बहना योजना का भी था। पीएम मोदी की उपस्थिति और उनका नेतृत्व सबसे भारी है। उन्होंने लाडली बहना योजना पर सवाल करते हुए कहा कि क्या लाडली बहना योजना छत्तीसगढ़, राजस्थान में थी? छत्तीसगढ़ की जीत तो बहुत बड़ी जीत है। इसलिए सिर्फ और सिर्फ PM मोदी का नेतृत्व, अमित शाह की रणनीति और जे.पी. नड्डा की पोलिंग बूथ और पन्ना प्रमुख की नीति कारगर हुई है।

बता दें कि इसके पहले भी कैलाश विजयवर्गीय ने लाडली बहना योजना को बीजेपी की जीत की रणनीति से नकार दिया था। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने दो तिहाई बहुमत से जीत दर्ज की है। वहीं पार्टी ने दिल्ली के कई सुरमाओं को भी मैदान में उतारा था। जिसमें कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हैं। उन्होंने इंदौर-1 से कांग्रेस नेता संजय शुक्ला को हरा कर सीट पर कब्जा किया है।

बैतूल वार्ता / वामन पोटे
(https://www.betulvarta.com)
देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर  पाने के लिए बैतूल वार्ता /
(https://www.betulvarta.com)
हमारी वेबसाइट पर खेती-बाड़ी, मंडी भाव, सफल किसान की कहानी, मौसम, कृषि योजनाओं से जुड़ी तमाम जानकारी भी आप पढ़ सकतें है.
*👇🏻लिंक पर क्लिक कर ज्‍वाईन करें Betulvarta ग्रुप👇🏻*
https://chat.whatsapp.com/EwYT1E57P4Y4VorAlETZEJ
————
वामन पोटे 09425002492,
,09644552492  नंबर अपने मोबाईल मे फीड  करे         
*☝🏻’बैतूल वार्ता’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए कृपया इस लिंक पर क्लिक करें*

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.