Madhya Pradesh Latest News

Video: देखें कैसे शातिर चोर ने गार्ड के हटते ही कर ली हजारों की चोरी, CCTV में कैद हुई पूरी घटना, इधर नपा से उड़ाई बाइक

Video: See how the vicious thief stole thousands as soon as the guard was removed, the whole incident was captured in CCTV

अंकित सूर्यवंशी

Betul News: बैतूल शहर में पुलिस की सख्ती के बावजूद चोरी की घटना बैतूल शहर में थम नहीं रही है। प्रतिदिन कहीं ना कहीं चोरी होना चोरों के हौसलों को दिखाता है।

बैतूल शहर के सुयोग कॉलोनी में ऐसी ही एक चोरी की घटना हुई। यहां पर तैनात गार्ड के खाना खाने घर के लिए निकलते ही शातिर चोर पहले मकान में घुसा और हजारों रुपए की चोरी कर ली, लेकिन चोर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे से बच नहीं पाया। उसकी यह सारी करतूत कैमरे में कैद हो गई।

इधर मुलताई नगरपालिका में अपनी पानी की शिकायत लेकर पहुंचे बुजुर्ग की अज्ञात में बाइक उड़ा ली। इस घटना के भी सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे है।

मकान में चल रहा काम

बताया गया कि बैतूल की सुयोग कॉलोनी में गिरीश करेरा के निर्माणाधीन मकान का है। मकान में उसमें बिजली फिटिंग का काम चल रहा है। इसके चलते बिजली का मटेरियल भी वहां रखा था। सामान की सुरक्षा के लिए गार्ड भी तैनात था, लेकिन वह भोजन करने घर गया था।

उसके जाते ही शातिर चोर मकान ने घुसा और फिटिंग हो चुका और वहां रखा कॉपर का वायर समेटना शुरू कर दिया। लगभग 70 हजार रुपए का तार चोर ने चुराया है। यह सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

यहां देखे वीडियो

श्री करेरा ने घटना की शिकायत थाने में कर सीसीटीवी भी उपलब्ध कराएं है, ताकि जल्द से जल्द चोर पकड़ा जा सके। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पानी की समस्या तो हल नहीं हुई बाइक हो गई चोरी

मुलताई नगर पालिका पार्किंग से बाइक चोरी

 

मुलताई के रामनगर क्षेत्र में फैले जल संकट की शिकायत लेकर रामनगर के एक बुजुर्ग गुरुवार की दोपहर नगरपालिका कार्यालय पहुंचे थे। यहां वे अपनी समस्या नगरपालिका में अधिकारियों को बताने कार्यालय के अंदर गए थे, उन्होंने अपनी बाइक कार्यालय के बाहर परिसर में खड़ी की थी।

जब वह अपनी समस्या बता कर अंदर से बाहर आए तो उनकी बाइक अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली थी। बुजुर्ग का कहना है कि उनकी पानी की समस्या को हल नहीं हुई, लेकिन उनकी बाइक जरूर चोरी हो गई है।

रामनगर निवासी पंजाब राव ठाकरे ( 55 साल) ने बताया कि वार्ड में पेयजल समस्या से अधिकारियों को अवगत कराने के लिए नगरपालिका अपनी बाइक से आए थे। बाइक नगरपालिका परिसर में पार्किंग एरियामें खड़ी करने के बाद अधिकारियों के पास गए और जल समस्या से अवगत कराया।

बैतूल-नागपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, तीन की मौके पर मौत; कार के उड़े परखच्चे

जब तक वह बाहर आए तब तक उनकी बाइक चोरी हो चुकी थी। पंजाब राव ने बताया कि वह इस मामले की शिकायत मुलताई पुलिस से कर रहे हैं। वहीं नगरपालिका कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिससे की फुटेज प्राप्त कर चोरों की तलाश की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.