Madhya Pradesh Latest News

राम मंदिर आमंत्रण अस्वीकार के बीच जीतू पटवारी का बड़ा ऐलान, कहा – एक लाख कार्यकर्ता जाएंगे अयोध्या

By, बैतूल वार्ता

राम मंदिर आमंत्रण अस्वीकार के बीच जीतू पटवारी का बड़ा ऐलान, कहा – एक लाख कार्यकर्ता जाएंगे अयोध्या

January 14 , 2024

मध्यप्रदेश : 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है अभी से ही 22 जनवरी की तैयारी शुरू कर दी गई है शहर से लेकर गांव तक भगवा मय में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर विशेष लोगों को आमंत्रण भी दिए जा रहे हैं।
राजनीति के बड़े दिग्गजों से लेकर बॉलीवुड कलाकार तक अब तक कई लोगों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण मिल चुका है। इस बीच कांग्रेस को भी आमंत्रण दिया गया, लेकिन उसे अस्वीकार किया गया जिसके बाद से ही राजनीतिक हलचल तेज हो चुकी है।

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के आमंत्रण को अस्वीकार करने के बाद अब कांग्रेस घिर चुकी है। बता दें कि, कांग्रेस पार्टी ने इस आमंत्रण को अस्वीकार करते हुए आरोप लगाया है कि, अधूरे मंदिर के निर्माण में प्राण प्रतिष्ठा करने और भाजपा पर राजनीतिक लाभले रही हैं, लेकिन आमंत्रण अस्वीकार करने के बाद कांग्रेस बुरी तरह से गिर गई है।
ऐसे में मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि, राम मंदिर का निर्माण पूरा होने पर एक लाख से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता श्रीराम भगवान के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। गौरतलब है कि, कांग्रेस के इस निर्णय पर आपत्ति लेते हुए धार जिला कांग्रेस के प्रवक्ता ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा भी दे दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.