Madhya Pradesh Latest News

हत्या का खुलासा: दो युवकों से थे महिला के प्रेम संबंध, दूसरे से बात करता देख प्रेमी ने मारपीट कर फेंका था कुएं में

Woman murdered in love triangle; Didn't like to have a relationship with another young man, so the lover beat him up and threw him in the well.

अंकित सूर्यवंशी

Betul News: आठनेर थाना क्षेत्र में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या उसी के प्रेमी ने की थी। उसे महिला के किसी और युवक से संबंध पसंद नहीं थे। इसी के चलते हुए झगड़े में उसने महिला से मारपीट कर उसे कुएं में फेंक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आठनेर थाना क्षेत्र 9 मई को ग्राम पुसली में सुखदेव नरवरे के खेत के कुएं में गांव की सुनीता का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। महिला का कुएं के पास खून, टुटी चुडिया एवं मोबाईल पड़ा हुआ था।

घटनास्थल पर पुलिस को मृतिका सुनीता के पुत्र महेश धुर्वे पिता मुन्ना धुर्वे (18) ग्राम पुसली ने बताया कि 8 मई की सुबह 9.30 बजे उसकी मम्मी सुनीता धुर्वे काम करने गाँव में गयी थी और वह चंडी मंदिर चिचोली गया था। वह रात करीबन 10 घर वापस आया, तब उसकी मम्मी सुनीता घर नहीं मिली। तब उसकी तलाश गाँव में करने पर नहीं मिली।

खेत के कुएं में मिला शव

मृतिका के पुत्र ने पुलिस को बताया कि दूसरे दिन गाँव के मिथलेश ने फोन करके बताया कि तेरी मम्मी सुखदेव नरवरे के खेत के कुँए में डूबी हुई पड़ी है। जाकर देखा तो मम्मी ओधे मुहँ कुँए में गिरी थी। पुलिस ने मृतिका के पुत्र
की रिपोर्ट पर धारा 302 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया ।

यहां देखें वीडियो

कॉल डिटेल से पकड़ा आरोपी

विवेचना के दौरान साक्षियों के कथनों एंव संदेह के आधार पर एवं मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर संदेही ओमप्रकाश पिता भीमराव राउत जाति गायकी (34) निवासी ग्राम सिरखेड घाट अमरावती थाना मुलताई का जिसका मृतिका के घर आना जाना था तथा घटना दिनांक को भी संदेही ओमप्रकाश पुसली आया था। संदेही ओमप्रकाश को अभिरक्षा में लेकर हिकमतमली से पूछताछ की गयी।

ओमप्रकाश ने बताया कि उसकी पत्नि निर्मला से करीबन 1 वर्ष से अलग मायके में रह रही है। वह पुसली के पेट्रोल पंप पर काम करता था। इसी बीच ओमप्रकाश की पहचान ग्राम पुसली की सुनीता धुर्वे से हो गयी थी। 1 साल से सुनीता के घर पर आने-जाने से उससे संबंध थे।

दूसरे युवक से भी थे महिला के संबंध

आरोपी ओमप्रकाश ने बताया कि उसे 8 मई को पैदल पेट्रोल पंप की ओर आते समय सुनीता एवं तुकाराम को बातचीत करते हुए सुखदेव नरवरे के खेत तरफ जाते हुए दिखा था। सुनीता के तुकाराम से भी संबंध थे। जो उसे बिल्कुल पसंद नहीं था।
पत्थर मारकर महिला को कुएं में फेंक दिया

दूसरे युवक से संबंध को लेकर रंजीश के कारण आरोपी ओमप्रकाश ने सुनीता को फोन करके सुखदेव नरवरे के खेत तरफ बुलाया, जहाँ कुए के पास दोनो में झगडा हुआ। आरोपी ने कुंए के पास पडे पत्थर से सुनीता के सिर में मारा जिससे वह गिर गई तो उसे ऊठाकर आरोपी ने कुंए में फेंक दिया और उसका थैला व कपडे भी फेंक दिया।

आरोपी ओमप्रकाश पिता भीमराव राऊत 34 साल पता सिरखेड को गिरफ्तार कर आरोपी की निशानदेही से उसके मृतिका सुनीता के कपडे व जिस पत्थर से मारा था वह पत्थर जप्त किया गया है।

इस पूरे मामले में महिला की हत्या का कारण लव ट्राइएंगल सामने आ रहा है। महिला के 2 युवकों से संबंध थे। एक युवक को दूसरे युवक से संबन्ध पसंद नहीं थे और उसने इसलिए महिला की हत्या कर दी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.