Madhya Pradesh Latest News

तीसरी संतान भी हुई बेटी तो मिलने लगी थी प्रताड़ना, कुंए में संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव 

By, बैतूल वार्ता

तीसरी संतान भी हुई बेटी तो मिलने लगी थी प्रताड़ना, कुंए में संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव 

बैतूल। तीसरी संतान के रूप में भी बेटी के जन्म लेने से नाराज ससुराल पक्ष ने बहू को प्रताड़ना देना शुरू कर दिया। रविवार को उसका शव कुंए में मिला जिसे बाहर निकालने के बाद ससुराल वालों ने पुलिस और मायके में सूचना दी। मायके वालों ने इसे संदिग्ध मानते हुए पुलिस से जांच की मांग की और ससुराल के लोगों पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।

 यह मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में आने वाले शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पावर झंडा का है।गांव में रविवार रात में महिला का शव कुंए में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। मृतिका के मायके पक्ष ने तीन बेटियां होने के कारण ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा प्रताड़ना देने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पावर झंडा निवासी अखिलेश यादव की पत्नी मोना यादव का शव रविवार को गांव में कुएं में मिला। उसके शव को बाहर निकालने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।  नर्मदापुरम जिले के भगरदा गांव की रहने निवासी मोना का विवाह 2018 में पावर झंडा गांव के अखिलेश यादव के साथ में हुआ था। एक माह पहले मोना ने तीसरी बेटी को जन्म दिया ।  जिसको लेकर ससुराल वाले मोना को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। मोना के मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया है कि मोना की तीन बेटी होने के बाद से ही ससुराल वाले मोना को बेटा नहीं होने को लेकर के प्रताड़ित करते रहते थे।

घटना के दिन भी मायके पक्ष को पहले तो मोना के लापता होने की जानकारी दी गई। उसके बाद में मोना का शव कुएं में मिलने की जानकारी मायके वाले को दी गई। जिसके बाद मोना के मायके वाले पावरझंडा पहुंचे थे। इस मामले में पुलिस को भी घटना की जानकारी देरी से दी गई।
पुलिस का कहना है कि मोना का शव कुएं से निकाल लिया गया था उसके बाद में पुलिस को सूचना दी गई पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच कर रही है और मायके पक्ष के आरोप की तस्दीक करने में जुटी हुई हैं। फिलहाल पुलिस ने मोना के पति को हिरासत में ले लिया है। और मोना के शव का पीएम करवाया गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.