Madhya Pradesh Latest News

युवती और उसके प्रेमी का अपहरण कर की जमकर पिटाई, पिता और मामा को किया गिरफ्तार

By, बैतूल वार्ता

युवती और उसके प्रेमी का अपहरण कर की जमकर पिटाई, पिता और मामा को किया गिरफ्तार

बैतूल ।। बैतूल प्रेम विवाह करने से नाराज युवती के परिजनों ने युवती और उसके प्रेमी का अपहरण कर लिया और जंगल ले जाकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। दोनों को जख्मी हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया। अपहरण के मामले में पुलिस ने 5 से 6 लोगों पर मामला दर्ज किया है। अपहरण में शामिल युवती के पिता और मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की भी तलाश जारी है। कोतवाली थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने बताया कि किलाखंडारा निवासी युवती इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। युवती ने अपनी मर्जी से गौठाना निवासी शिवम बर्डे के साथ 8 फरवरी को विवाह कर लिया। विवाह के बाद से ही परिजन नाराज चल रहे थे। युवती अपने प्रेमी के साथ गौठाना में रहने लगी। मंगलवार की रात को लगभग 10 बजे युवती के पिता शेषराव और निवासी किलाखंडारा और मामा अखिलेश  निवासी हमलापुर सहित अन्य 4 लोग मिलकर युवती के घर पहुंचे और उन्होंने युवक-युवती का अपहरण कर खंडारा के जंगल ले गए। जंगल ले जाकर युवक-युवती के साथ हाथ मुक्कों से जमकर पिटाई की गई। जैसे ही अपहरण होते ही इसकी जानकारी तत्काल डायल-100 को दी गई और पुलिस ने तत्काल एक्शन ले लिया। रात में ही पुलिस जंगलों की खाक छानने लग गई। युवक-युवती जंगल में जख्मी हालत में मिले। जिन्हें उपचार के लिए रात में ही जिला अस्पताल भर्ती किया गया। अस्पताल में भर्ती युवक और युवती से पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने घटना के संबंध में पुलिस को विस्तार से जानकारी दी। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवती के पिता शेषराव  और मामा अखिलेश  के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया। पुलिस नेे सक्रियता दिखाते हुए मारपीट करने वाले युवती के पिता और मामा को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। अभी भी 3 से 4 आरोपी फरार चल रहे है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश चल रही है।

रात में अपहरण की घटना से लोग दहशत में

गौठाना क्षेत्र में युवक और युवती का अपहरण होने से आसपास के लोगों में भी दहशत फैल गई। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को भी मिल गई। समय पर पुलिस ने एक्शन लिया तो दोनों की जान बच गई। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने युवक-युवती को जान से मारने के इरादे से अपहरण किया था। समय पर पुलिस को सूचना नहीं मिलती तो कुछ अनहोनी घटना भी हो सकती थी। बताया जा रहा है कि युवती द्वारा अपनी मर्जी से विवाह करने की बात को लेकर परिजन बेहद नाराज थे। इसलिए उन्होंने अपहरण का प्लान बनाया। घटना के बाद से गौठाना क्षेत्र में रात भर लोगों में दहशत बनी रही।

कैफे चलाता है युवक

पुलिस के मुताबिक युवक शिवम बर्डे बैतूल में कैफे चलाता है। इसकी किलाखंडारा युवती से जान पहचान हो गई। युवती इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई और विवाह कर लिया। विवाह के बाद से युवक और युवती दोनों गौठाना क्षेत्र में साथ में रहने लग गए। पुलिस के मुताबिक युवती ने अपनी मनमर्जी से परिजनों के समझाने के बावजूद विवाह कर लिया। जिसके कारण वे नाराज चल रहे थे। नाराजगी इतनी अधिक बढ़ी कि उन्होंने बेटी और उसके प्रेमी का अपहरण कर जान से मारने का प्लान तैयार कर लिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.