Madhya Pradesh Latest News

शराब ठेकेदार कह रहे है एसपी साहब बहुत अच्छे है ? अवैध अंग्रेजी शराब तो पकड़ी है,दाम है तो बेंच नंबर मिलाकर ठेकेदार पर कार्रवाई करे,रियासतों में बट गया जिला , एक दूसरे की रियासत में शराब ठेकेदारों सस्ती अंग्रेजी शराब भेज रहे है,

By, बैतूल वार्ता

शराब ठेकेदार कह रहे है एसपी साहब बहुत अच्छे है ?
अवैध अंग्रेजी शराब तो पकड़ी है,दाम है तो बेंच नंबर मिलाकर ठेकेदार पर कार्रवाई करे

रियातों में बट गया जिला , एक दूसरे की रियासत में शराब ठेकेदारों सस्ती अंग्रेजी शराब भेज रहे है

टवेरा वाहन से पकड़ी 103 लीटर अवैध शराब, एक युवक को हिरासत में लिया

बैतूल।।शराब ठेकेदार और उसके गुर्गे
पूरे जिले में कहते फिर रहे हैं की एस पी साहब तो बहुत अच्छे है।चुनावी आचार संहिता जारी शराब की धरपकड़ में बकारी और पुलिस भी आम जनता को गुमराह कर रही है।अवैध शराब बेचना और खरीदना दोनो ही जुर्म की श्रेणी में आता है।दोनो विभाग लीभाती जानते है की अवैध पकड़ाई शराब बेंच नंबर से पता की जा सकती है की यह शराब किस ठेकेदार की है और कब आई है।ऐसा न कर आबकारी और पुलिस महकमा जिले के शराब ठेकेदार से नजराना लेकर खुला सरक्षण दे रहे है जिससे आम जनमानस में पुलिस और आबकारी विभाग के प्रति नकारात्मक सोच पनप रही है ।आम जनमानस कहता है की तकनीकी युग में भी यदि शराब जैसी बुराई का बेंच नंबर नही मिलाया जा रहा है तो यह शराब ठेकेदार को खुला संरक्षण देना ही है।यदि बेंच नंबर का मिलान हो जाए तो पता तो चल ही जाएगा की किस शराब ठेकेदार ने अवैध रूप से गांव गांव शराब पहुचाने का धंधा शुरू किया है।
लोकसभा चुनाव के लिए लागू आचार संहिता के मद्देनजर चुनाव शाँति पूर्ण सम्पन्न कराने के लिए अवैध शराब पर अंकुश लगाने के लिए जिले में अवैध शराब की धर पकड हेतू वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा  समस्त थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है ।  थाना कोतवाली अंतर्गत चौकी खेड़ी बैतूल द्वारा अवैध शराब पर बडी कार्यवाही करते हुये 8 अप्रैल को बैतुल इंदौर हाइवे में एक सन्देही वाहन टवेरा वाहन क्र. MH 23 Y 0368 को मुखबिर की सूचना पर  घेरा बंदी कर चैक करने  पर टवेरा वाहन में 11 पेटी बियर व एक प्लास्टिक बोरी मे 98 नग क्वार्टर देशी शराब कुल 103 लीटर पाए जाने पर पुलिस द्वारा वाहन में रखी शराब को जप्त किया कर लिया गया ।

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक सफेद रंग की टवेरा वाहन मे अवैध शराब भरकर बैतूल से चिचोली तरफ जा रही है । मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर  तत्काल थाना प्रभारी कोतवाली देवकऱण डेहरिया द्वारा खेडी सावलीगढ पुलिस चौकी को घेराबन्दी कर उक्त वाहन को पकडने हेतू कहा गया था।  पुलिस  चौकी खेडी सावलीगढ के स्टाफ द्वारा फोरलेन हाईवे पर नाकेबंदी की गई जो एक सफेद टवेरा वाहन को रोकने पर वाहन चालक द्वारा वाहन को तेजी से भगाकर अखतवाडा तऱफ ले गया जो पुलिस द्वारा पीछा कर घेरा बंदी कर कच्चे रास्ते मे वाहन को पकडा गया टवेरा के चालक से नाम ओर पूछने पर अपना नाम  जीतेन्द्र पिता जयराम कवडे निवासी चूनागोसाई  बताया  जिसको हिरासत मे लिया गया है।  टवेरा क्र. MH 23 Y 0368 की तलाशी लेने पर टवेरा मे 11 पेटी कागज के कार्टून मे बियर एँव एक सफेद प्लास्टिक की बोरी मे GENIVS WHISKY के 98 नग मिले । जो  कुल 103 लीटर शराब किमती 27,350 रूपये व टवेरा वाहन किमती करीबन 3.5 लाख रूपये की जप्त किया गया । आरोपी जितेन्द्र ने बताया आरोपी गणेश धुर्वे निवासी धनियाजाम की शराब टवेरा में थी जो कोसमी से शराब धनियाजाम ले जाने को बोलकर ड्राइवर को रवाना किया था। आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया जाकर अग्रिम विवेचना की जा रही है।आरोपी गणेश की तलाश की जा रही है।   उक्त कार्यवाही अनु अधिकारी पुलिस बैतुल  सुश्री शालिनी परस्ते के मार्ग निर्देशन में उप निरीक्षक इरफान कुरैशी प्र आर 677 दीपक ,आर 83 अनिल और सैनिक महादेव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.