Madhya Pradesh Latest News

 ‘मैं गर्व से कहता हूं मैं हिंदू हूं… सबसे बड़ा हनुमान मंदिर मैंने बनाया, कहा- राम मंदिर चंदे से बना कमलनाथ ने जय श्रीराम के जयकारे लगवाये

By, बैतूल वार्ता

 ‘मैं गर्व से कहता हूं मैं हिंदू हूं…
सबसे बड़ा हनुमान मंदिर मैंने बनाया, कहा- राम मंदिर चंदे से बना
कमलनाथ ने जय श्रीराम के जयकारे लगवाये

बैतूल।।मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को बैतूल में चुनावी सभा को संबोधित किया। कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं 40 साल तक सांसद रहा। मैंने कभी मौजूदा सांसद दुर्गादास उइके को संसद में नहीं सुना। आज संविधान से छेड़छाड़ का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा संविधान को बदलना चाहती है। बैतूल को उपेक्षित किया गया। यहां 28 साल से भाजपा सांसद हैं। भाजपा ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाया। कोई प्रदेश में निवेश करने को तैयार नहीं। निवेशक कहते हैं मध्यप्रदेश में काम करना मुश्किल है। भ्रष्टाचार बहुत ज्यादा है। अगर भाजपा जीती तो महंगाई की गारंटी पक्की है।
कमलनाथ ने जय श्रीराम के नारे लगाए 
कमलनाथ ने आगे कहा कि क्या राम मंदिर का पट्टा आपके पास है। ये राम मंदिर आपके हमारे चंदे से बना। हमारी सबकी अपनी-अपनी धार्मिक भावनाएं हैं। धर्म आचार-विचार का विषय है। राजनैतिक प्रचार का विषय नहीं है। हम धर्म को राजनैतिक मंच पर नहीं लाते। मैं गर्व से कहता हूं मैं हिंदू हूं। मैंने सबसे बड़ा हनुमान मंदिर छिंदवाड़ा में बनाया पर मैंने उसका कभी प्रचार नहीं किया। कमलनाथ ने जय श्रीराम के जयकारे भी लगाए।
बैतूल वाले 30 साल से बंधुआ बनकर रह रहे 
पूर्व सीएम ने आगे कहा कि बैतूल वाले मेरे पड़ोसी हैं। यहां आकर बहुत खुशी होती है। रामू टेकाम को मैंने चुना है। अगर आपको इतिहास बदलना है तो मुझ पर विश्वास करिए। रामू का साथ देने के पहले सच्चाई का साथ देना। बैतूल वाले 30 साल से बंधुआ बनकर रहे हैं अब आजाद बनिए। बैतूल का उतना ही ख्याल रखूंगा जितना छिंदवाड़ा का रखा है। मुझे यकीन है कि आप ऐसा फैसला लेंगे की आपका भविष्य सुरक्षित रहे। कमलनाथ ने कहा कि मैंने सीएम रहते हुए 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। बैतूल में 85 हजार किसानों का कर्ज माफ किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.