Madhya Pradesh Latest News

मोदी सरकार नें हर वर्ग की तरक्की के लिए लागू की योजनायें- हेमंत खण्डेलवाल भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान की बनाई रणनीति

By, बैतूल वार्ता

मोदी सरकार नें हर वर्ग की तरक्की के लिए लागू की योजनायें- हेमंत खण्डेलवाल
भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान की बनाई रणनीति
बैतूल। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में बैतूल विधायक एवं प्रदेश लोकसभा चुनाव संयोजक हेमंत खण्डेलवाल नें पूरी ताकत झोक दी है। भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवाकर लोकसभा प्रत्यशी सांसद डी.डी.उइके की भारी मतों से जीत सुनिश्चित करनें के लिए बैतूल विधायक द्वारा शहरी सहित ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार दौरे किये जा रहे है। शुकवार को बैतूल विधानसभा क्षेत्र के बडोरा मंडल अंतर्गत बोथी,मांडवा,पीपला,सेहरा,चुरनी, खड़ला,नयेगांव,सांवगा,रोढ़ा,ग्रामों का दौरा करनें के बाद बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल नें शनिवार को बडोरा एवं बैतूल ग्रामीण मंडल के बड़ोरा भरकावाड़ी,भडूस,खेड़ीसावलीगढ़ ग्रामों में शक्ति केन्द्र प्रभारी ,शक्ति केन्द्र संयोजक,बूथ अध्यक्ष बूथ महांमंत्री, बीएलए,पन्ना प्रमुखों सहित संगठन पदाधिकारियों की बैठके लेकर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवानें की रणनीति बनाई। बैतूल विधायक नें संगठन पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से कहा कि 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के केन्द्रीय नेतृत्व के संकल्प को पूरा कर नेतृत्व की उम्मीद पर खरा उतरनें के लिए डोर टू डोर संपर्क कर ग्रमाीणों को अधिक से अधिक मतदान करनें के लिए प्रेरित करें। उन्होनें कहा कि लोगों को बतायें की मोदी सरकार नें हर वर्ग की तरक्की के लिए अनेको जन हितैशी योजनायें लागू की है। इसलिए गांव से लेकर देश के विकास और जन-जन की तरक्की समृद्धि के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर भाजपा प्रत्याशी डी.डी.उइके की अधिक से अधिक मतों से जीत सुनिश्चित करें।
विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडगें
बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल नें कहा कि उन्होनें अपनें पिछले कार्यकाल में जिले भर में अनेक डेम बनवायें जिससें सिंचाई सुविधाओं में हुई बढोत्तरी से गांव-गांव में हरियाली और खुशहाली नजर आ रही है। विधायक बननें के बाद उन्होनें विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो रुपये के विकास निर्माण कार्य स्वीकृत करवायें। जन-जन को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध करवानें के साथ उनका फोकस किसानों,महिलाओं और युवाओं की तरक्की पर रहेगा। बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल नें कहा कि बैतूल जिले में कृषि आधारित उद्योग खुलाये जायेगें। युवाओं को जिले में स्थित उद्योगों से संबधित स्किलडव्हलपमेंट के लिए ट्रेनिंग दिलवाई जायेगी। तथा स्वसहायता समूहों के माध्यम से महिलाओं को सशक्त  किया जायेगा। उन्होनें कहा कि चुनाव के बाद वे सांसद के साथ मिलकर विकास कार्य करेगे। विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडेगें।
हेमंत भईया की कार्य प्रणाली से कांग्रेसी  भी प्रभावित-गुडडू शर्मा
कुछ दिनों पूर्व भाजपा में शामिल हुए बैतूल जिला कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सुनील गुडडू शर्मा नें बैठकों में कहा कि बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल की विकास की सोच के कारण बैतूल विधानसभा ही नहीं बल्कि समूचे जिले में गांव से लेकर शहर तक हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। इसलिए हेमंत भईया की कार्यप्रणाली से  कांग्रेसी  भी खासे प्रभावित है। श्री शर्मा नें कहा कि हमारे देश को विश्व  शक्ति बनानें के लिए नरेन्द्र मोदी को फिर एक बार प्रधानमंत्री बनाना है। इसलिए सभी लोग भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवानें के लिए जुट जायें जिससे भाजपा प्रत्याशी डी.डी.उइके की भारी बहुमतों से जीत सुनिश्चित हो सके।
बडोरा,भरकावाड़ी,भडूस,एवं खेड़ीसावलीगढ़ मे आयोजित बैठकों में भाजपा जिला उपाध्यक्ष इन्द्रपाल पुण्डे, विधानसभा संयोजक मधु पाटनकर, नागरिक बैक अध्यक्ष अतीत पवांर, पूर्व जिपउपाध्यक्ष नरेश फाटे,बडोरा मंडल अध्यक्ष नीतू पटेल,बैतूल ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नितिन बारस्कर, सुनील गुडडू शर्मा, कमल कुमार सरले, रामेश्वर रावत,अजय साहू,बाबूलाल ढाबले, रामेश्वर भारती ,आयुष गंगारे,शुभम ढावले, जुगल किशोर ढावले,ओम प्रकाश भारती,डाॅ.कोसे,दीपक राठौर,कमलेश लोखण्डे,जितेन्द्र सिंह चंदेल, साहबलाल कोकाटे,नंदकिशोर बड़ले,किसन महाजन,शिवपाल गोचरे,पुरूषोत्तम पठाड़े,संजय गाड़गें,महेन्द्र सिंह ,प्रकाश बारमासे,प्रेम गोरिया,भगवत बर्डे, अरूण सातपुते,विकास महाजन,संजू दोड़के,ओम सरले,विजय खण्डेलवाल,नंदकिशोर हुडे़,सरपंच सुनीता उइके,उपसरपंच धनराज खडीया, श्याम राजपूत,माखन भैया, कांतिलाल पठारे,सेठू भैय्या,परमानंद गाड़गे,आनंदराव,सुरेश साहू,मोतीराम वाघमारे,रवेती सरले,रुपेश अग्रवाल,दीनदयाल गंगारे,राजसिंह पिन्टू परिहार,सरपंच केवल सिंह ठाकुर,पर्वतराव घोटे,कमल मालवी,राजू राठौर,दिलीप राठौर ,जितेन्द्र राठौर,रमेश पाठा,चिन्टू भईया सहित भाजपा नेता कार्यकर्ता मौजूद थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.