Madhya Pradesh Latest News

भाजपा नेता द्वारा नशे में धुत युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

By, बैतूल वार्ता

सत्ता के नशे में चूर BJP नेता! सीधी के बाद जबलपुर में युवक से अत्याचार, बेरहमी से पीटा –
जबलपुर में भी एक बीजेपी नेता सीधी पेशाब कांड के जैसी घटना को अंजाम दिया. बीजेपी नेता अजय दुबे मंदिर के सामने रोड पर बैठे गरीब युवक की बेरहमी से पिटाई की. युवक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन बीजेपी नेता ने उस पर दनादन लातों की बारिश कर दी. इस दौरान बीजेपी नेता का सहयोगी उस युवक को पकड़े रहा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
जबलपुर।कुछ दिनों पहले सीधी जिले में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक आदिवासी युवक के ऊपर बीजेपी का एक नेता ने पेशाब कर दी थी. ऐसे ही बीजेपी नेता की गंदी हरकत का वीडियो अब जबलपुर में सामने आया है. गरीब युवक को बीजेपी नेता सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि वह मंदिर के सामने की सड़क पर शराब पीकर पड़ा हुआ था. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक को बिल्कुल अंदाज नहीं था कि पीछे मंदिर है. बीजेपी नेता ने उस युवक की बेरहमी से पिटाई की और इसका वीडियो भी बनाया.

पिटाई के दौरान गिड़गिड़ता रहा युवक

जबलपुर के गौर साली वाडा इलाके में युवक सड़क किनारे सो रहा था. उसे बिल्कुल अंदाज नहीं था कि पीछे मंदिर है. युवक ने शराब पी रखी थी. तभी इस क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के नेता अजय दुबे यहां आए. उन्होंने आव देखा न ताव और युवक के पर हमला शुरू कर दिया. जबकि युवक बोलता रहा कि वह भटक गया है. वह इस क्षेत्र का रहने वाला नहीं है. हालांकि वह जबलपुर के ही बरेला के पास किसी गांव का रहने वाला है. लेकिन बीजेपी नेता अजय दुबे ने युवक की बिल्कुल भी नहीं सुनी और उसके साथ उनके दो और दोस्त इस घटना में उनके साथ देते रहे.

बीजेपी नेता के दो सहयोगी भी घटना में शामिल

बीजेपी नेता के साथी युवक ने उस गरीब युवक को पकड़ रखा था और दूसरा साथी इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा था. इस दौरान बीजेपी नेता अजय दुबे ने युवक के साथ जमकर मारपीट की. उसे लातों से पीटा. अजय दुबे की आपत्ति यह थी कि शराब पीकर यह युवक मंदिर के सामने कैसे सोया और यही सवाल पूछते-पूछते बेरहमी से पीटा. बता दें कि अजय दुबे भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं. उनकी कुछ तस्वीरें जबलपुर के पनागर विधानसभा सीट के विधायक सुशील इंदु तिवारी और भारतीय जनता पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ देखी जा सकती हैं.

बीजेपी बचाव की मुद्रा में तो कांग्रेस आक्रामक

भारतीय जनता पार्टी के जबलपुर ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी का कहना है “अजय दुबे भारतीय जनता युवा मोर्चा का सदस्य है लेकिन उसने जो किया है, उसे सही नहीं कहा जा सकता. इस मामले में कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.” वहीं, इस मामले में जबलपुर नगर कांग्रेस अध्यक्ष सौरभ शर्मा का कहना है “यदि इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता अजय दुबे के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई नहीं होती तो कांग्रेस पार्टी पुलिस के खिलाफ आंदोलन करेगी.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.