Madhya Pradesh Latest News

कीटनाशक कंपनी ने नेचर प्राईड पर आहुत की थी पार्टी ड्रायवर समेत अन्य के खिलाफ भी पुलिस ने कसा शिकंजा

By, बैतूल वार्ता

कीटनाशक कंपनी ने नेचर प्राईड पर आहुत की थी पार्टी

ड्रायवर समेत अन्य के खिलाफ भी पुलिस ने कसा शिकंजा

बैतूल बैतूल जिले की मप्र और महाराष्ट्र की बार्डर पर स्थित नेचर प्राईड रिसोर्ट पर बुधवार की दरमियानी रात पुलिस कार्रवाई के बाद स्थिति स्पष्ट हो गई है। अब तक इस मामले में 45 से अधिक लोगों पर पुलिस ने शराब पीने और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। खुलासा हुआ है कि रिसोर्ट पर बार बालाओं की मौजूदगी में

आयोजित पार्टी जानी मानी कीटनाशक कंपनी पेस्टीसाइड के बैनर तले हुई थी।
इस रिसोर्ट में डांस पार्टी चल रही थी और अवैध शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने अवैध शराब और बजाए जा रहे डीजे पर कोलाहल अधिनियम के तहत कार्यवाही की है। रिसोर्ट में पांढुर्ना, वरूड़ और अमरावती सहित महाराष्ट्र के लोग पार्टी कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि रिसोर्ट में रेव पार्टी चल रही है।
इसी के तहत पुलिस यहां पर पहुंचकर छापामार कार्यवाही की थी। सूत्र बताते है कि कंपनी द्वारा आयोजित पार्टी में केवल भोजन आदि करने पहुंचे कई लोग बेवजह पुलिस कार्रवाई का शिकार बन गए। इससे ना सिर्फ आरोपी बनाए गए युवकों और उनके परिजनों में भी खासा आक्रोश बताया जा रहा है। नाम प्रकाशित करने की शर्त पर इस बात का उल्लेख किया है कि रिसोर्ट पर पेस्टीसाईड कंपनी के आयोजन में वे नाममात्र शामिल हुए थे।
बाद में यहां जाने पर पता चला कि बार बालाओं को भी बुलाया गया है। उनका मानना है कि पुलिस कार्रवाई होने के बाद उनकी छवि को भी काफी नुकसान हुआ है। हालांकि इस पार्टी में कंपनी के डीलर और रिटेलर अधिकांश संख्या में शामिल हुए थे। उन्हीं के लिए यह पार्टी आायोजित की गई थी।

पुलिस को देख कई लोग भागने में भी सफल

इस मामले में आरोपी का कहना है कि पेस्टीसाइड कंपनी की पार्टी में छिंदवाड़ा और पांढुर्णा जिले से बड़ी संख्या में डीलर और रिटेलर गए थे जिनकी संख्या लगभग 100 के करीब होगी। पार्टी में शराब और नाच गाना में सभी मद मस्त थे। इसी दौरान पुलिस रिसोर्ट में घुसी और कई लोगों ने पुलिस को देखा और वह इधर-उधर भाग गए जिसके चलते पुलिस को वहां 45 लोग ही हाथ लगे। यदि पुलिस बल की संख्या अधिक होती तो पार्टी में 100 से अधिक लोग पुलिस के हत्थे चढ़ जाते। इस मामले में पुलिस ने डीलरों और एजेंटों के वाहन चालकों पर भी मामला बनाया है, इससे उनमें भी आक्रोश पनप रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.