Madhya Pradesh Latest News

शैतान सट्टेबाजों पर कसा पुलिस ने शिकंजा,तीन  पहुंचे हवालात , कई फरार

By, बैतूल वार्ता

शैतान सट्टेबाजों पर कसा पुलिस ने शिकंजा,तीन  पहुंचे हवालात

आईपीएल सटोरियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार,कई फरार

 बैतूल आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले सटोरियों पर पुलिस ने शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने तीन अलग-अलग मामले बनाए है, जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभी भी कुछ लोग फरार चल रहे है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। कोतवाली थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने बताया कि एसपी निश्चल झारिया के निर्देश पर आईपीएल सट्टा लगाने वाले सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी के मुताबिक 24 मई को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि विनायकम स्कूल के सामने एक युवक मोबाईल में क्रिकेट मैच आईपीएल राजस्थान रायल्स और सनराईज हैदराबाद की टीम पर टीम का मैच देखकर हार-जीत का दांव लगाया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी। संदेही व्यक्ति रणधीर पिता धनराज प्रजापति निवासी देशबंधु वार्ड टिकारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। युवक के पास से मोबाईल फोन बरामद किया, जिसमें क्रोम एप का उपयोग कर आईडी बनाकर क्रिकेट आईपीएल मैच में हार-जीत का दांव लगाना पाया गया। पकड़े गए युवक ने शुभम पवार और हिमांशु दुबे और अक्षय द्वारा 2 हजार रूपए नगद देकर आईडी मोबाईल में बनाकर क्रिकेट मैच खिलवाना बताया गया। आरोपी के खिलाफ धारा 4 (क) सट्टा एक्ट एवं धारा 41 क के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में तीन आरोपी अभी भी फरार चल रहे है।

आईपीएल के दो अन्य मामलों में दो गिरफ्तार

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि आईपीएल पर सट्टा लगाने के दो अन्य मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें कुछ आरोपी अभी भी फरार चल रहे है। पुलिस के मुताबिक आईपीएल मैच का ऑनलाईन सट्टा लगाते हुए आयुष सूर्यवंशी को गिरफ्तार किया है। इसके साथी जयू, जयदीप और हिमांशु नाम के युवक अभी फरार चल रहे है। आईपीएल सट्टा लिखने के मामले में पुलिस ने तीसरी कार्रवाई जिसमें आदी पाटनकर नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक ऑनलाईन मोबाईल पर सट्टा लगाते हुए पाया गया। युवक के अन्य साथी फरार चल रहे है। फरार आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। आईपीएल सटोरियों पर हो रही इस कार्रवाई से सटोरियों में हड़कंप मचा हुआ है।

इनका कहना…

पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा लगाने के मामले में तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए है, जिसमें तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। कुछ युवक फरार चल रहे है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

देवकरण डहेरिया, कोतवाली थाना प्रभारी, बैतूल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.