Madhya Pradesh Latest News

बारस्कर कालोनी में शिक्षिका से चैन स्नैचिंग,इलाके में दहशत,स्कूटी सवार ने दिया वारदात को अंजाम

By, बैतूल वार्ता

बारस्कर कालोनी में शिक्षिका से चैन स्नैचिंग,इलाके में दहशत,स्कूटी सवार ने दिया वारदात को अंजाम

बैतूल।।मध्यप्रदेश के बैतूल शहर के बारस्कर कालोनी में बीती शनिवार की रात एक स्कूटी सवार शिक्षिका के साथ चैन स्नैचिंग की घटना हो गई। शिक्षिका ने स्नैचर को रोकने की भी कोशिश की लेकिन वह भाग निकला। इस घटना में शिक्षिका को एक लाख रुपए की चपत लगी है।

भडूस स्कूल में शिक्षिका संगीता घोड़खी (50) अपने कृषि विभाग से रिटायर पति विनायक के साथ बैतूल गंज के एक रेस्टोरेंट से भोजन कर लौट रहे थे। वे  बारस्कर कालोनी स्थित अपने घर के करीब पहुंच ही गए थे की हनुमान मंदिर के पास एक स्पीड ब्रेकर पर शिक्षिका ने जैसे ही अपनी स्कूटी की स्पीड कम की पीछे से सफेद ड्यूट सवार युवक ने उनके गले से चैन खींच ली। इस खींचतान में शिक्षिका की स्कूटी भी गिर गई। उनके पीछे बाइक से आ रहे पति ने उन्हे संभाला। इस बीच डयूट सवार की स्कूटी को भी गिराने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला। घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद कोतवाली थाना प्रभारी देवकरण डहरिया भी मौके पर पहुंच गए थे।उन्होंने आसपास के सीसीटीवी देखकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना की एफआईआर सुबह की जाएगी।

इधर बताया जा रहा है की इस इलाके में पिछले तीन महीने के दौरान स्नैचिंग की तीन चार घटनाए हो चुकी है।लेकिन पीड़ितो ने घटना की पुलिस में शिकायत ही दर्ज नहीं कराई। इस घटना के बारे में माना जा रहा है की स्नैचर संभवत शिक्षक दंपत्ति का पीछा करते हुए कालोनी तक पहुंचा होगा। घटना के बाद क्षेत्र की महिलाओ में दहशत है। जानकारी मिलने के बाद वार्ड पार्षद वर्षा रमेश बारस्कर  भी मौके पर पहुंच गई थी।

दिसंबर,जनवरी में भी हुई वारदात
शहर में पिछले 27 दिसंबर और 30 जनवरी को भी ऐसी ही वारदात हो चुकी है। 30 जनवरी को चांदनी चौक के पास स्कूटी सवार शिक्षिका आभा पाठा की भी चैन और मंगल सूत्र छीन लिया गया था।तब शिक्षिका ने स्नैचर का पीछा भी किया था।तब वह मौके पर अपना स्कूटर छोड़ कर भाग गया था।शिक्षिका ने घटना की कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मौके से  एक्टिवा स्कूटर जप्त किया  था। जिस पर  mp 41 zc 7672 नंबर अंकित है। बताया जा रहा है की पहले भी हुई स्नैचिंग की घटना में इस स्कूटर का उपयोग हो चुका है। पुलिस को इस मामले में एक हिस्ट्रीशीटर आरोपी पर शक  है । जिसकी भोपाल मिसरोद थानों में भी तलाश है ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.