Madhya Pradesh Latest News

रपटा पार कर रहा युवक बाइक सहित बाढ़ में बहा, तलाश में जुटे ग्रामीण और एसडीईआरफ 

By, बैतूल वार्ता

रपटा पार कर रहा युवक बाइक सहित बाढ़ में बहा, तलाश में जुटे ग्रामीण और एसडीईआरफ 

बैतूल। मानसून की झमाझम वर्षा बैतूल जिले के प्रभात पट्टन इलाके में होने से बुधवार को नदी नालों में बाढ़ की स्थिति बन गई थी। इसी दौरान सड़क पर रपटा पार कर रहा युवक बाइक सहित बह गया। रात भर तलाश की गई लेकिन उसका पता नही चला। सुबह बाइक तो मिली लेकिन युवक नही मिल सका। एसडीईआरएफ की टीम सर्चिंग में जुटी हुई है।

घटना मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में आने वाले ग्राम रायआमला से मीरापुर रोड की है। इस मार्ग पर बने एक रपटे पर बुधवार रात में हुई तेज वर्षा के कारण पानी ऊपर से बह रहा था।इसी दौरान  ग्राम पोहर निवासी दिनेश गजानन लोहारे और बलेगांव निवासी संतोष नामदेव सोलंकी मीरापुर जाने के लिए बाइक से मौके पर आए।   रपटे पर पानी का तेज बहाव होने के कारण बाइक से उतरकर उसे धकेलकर रपटे के दूसरी ओर ले जाने का प्रयास कर रहे थे।

बीच रास्ते में पानी के तेज बहाव से बाइक अनियंत्रित हो गई और वे बाइक के साथ बहने लगे। संतोष बाइक को छोड़कर जैसे तैसे रपटे के दूसरी ओर आ गया लेकिन दिनेश ने बाइक नही छोड़ी और बाइक सहित तेज बहाव में बह गया।

सूचना मिलने पर मासोद पुलिस चौकी से पुलिस कर्मी मौके पर आए और तलाश शुरू की गई। तलाश के दौरान बाइक तो मिल गई लेकिन दिनेश का पता नही चल पाया। गुरुवार को सुबह एसडीईआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर तलाशी अभियान शुरू किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.