Madhya Pradesh Latest News

सरकारी बंगले में 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते पकड़ाया लोक निर्माण विभाग का बड़ा अफसर,मामला मुलताई एवं भैंसदेही में आठ सड़कों का निर्माण

By, बैतूल वार्ता

सरकारी बंगले में 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते पकड़ाया लोक निर्माण विभाग का बड़ा अफसर,मामला मुलताई एवं भैंसदेही में आठ सड़कों का निर्माण

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम से एक बड़ी खबर सामने आई है यहां लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण यंत्री को 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया है। भोपाल लोकायुक्त की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। रविवार शाम करीब 5 बजे इस रिश्वतखोर अफसर को लोकायुक्त की टीम ने रंगहाथों पकड़ा है । अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले ने एक ठेकेदार से 20 लाख रूपए की रिश्वत की मांग की थी जिसमें से 10 लाख रूपए की पहली किस्त वो लेते वक्त पकड़े गए हैं।

10 लाख रूपए की रिश्वत लेते पकड़ाया अफसर

नर्मदापुरम में लोक निर्माण विभाग (PWD) के अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले को लोकायुक्त की टीम ने 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते पकड़ा है। सीनियर इंजीनियर आरसी तिरोले शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित अपने बंगले में एक ठेकेदार से ये भारी भरकम रिश्वत ले रहे थे तभी लोकायुक्त की टीम ने उन्हें रंगेहाथों धरदबोचा। जिस ठेकेदार से रिश्वतखोर अफसर आरसी तिरोले ने रिश्वत की मांग की थी उसका नाम उजागर नहीं किया गया है।

20 लाख रुपए की मांगी थी रिश्वत

लोकायुक्त अधिकारी ने बताया कि 27 जुलाई 2024 को आवेदक द्वारा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त को शिकायत करते हुए बताया था की उसकी फर्म ने मुलताई एवं भैंसदेही में आठ सड़कों का निर्माण कराया था जिसमें शेष कार्य के एक्सटेंशन के लिए प्रकरण S.E .नर्मदापुरम डिविजन पीडब्ल्यूडी आर सी तिरोल के पास लंबित है। आरसी तिरोले इसके निराकरण के लिए 20 लाख रुपए की रिश्वत राशि मांग रहे हैं। पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त कार्यालय भोपाल द्वारा शिकायत का सत्यापन कराया गया और आज दिनांक 28 जुलाई 2024 को आरसी तिरोले अधीक्षण यंत्री लोक निर्माण विभाग नर्मदा पुरम डिविजन को आवेदक से 10 लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया गया है।
अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले बैतूल में भी लोकनिर्माण विभाग में वर्ष 2013 ,2014 में  पदस्थ थे तब भी उन्होंने विभाग में बड़ी खरीदी को अंजाम दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.