Madhya Pradesh Latest News

शाहपुर रेंज के बोंदरी वन चौकी में सुरक्षा श्रमिकों का वेतन घोटाला, कलेक्टर से शिकायत सुरक्षा श्रमिक सुरेंद्र धुर्वे ने लगाए फर्जी भुगतान के आरोप, वेतन दिलाने की मांग

By,वामन पोटे

बोंदरी वन चौकी में सुरक्षा श्रमिकों का वेतन घोटाला, कलेक्टर से शिकायत
सुरक्षा श्रमिक सुरेंद्र धुर्वे ने लगाए फर्जी भुगतान के आरोप, वेतन दिलाने की मांग
वर्ष 2023-24 का वेतन नहीं मिला, वन चौकी के नाकेदार और डिप्टी पर लगे गंभीर आरोप
रेंजर पर फर्जी खातों में भुगतान का आरोप, श्रमिकों के पैसे हड़पने का मामला
वेतन घोटाले के खिलाफ सुरक्षा श्रमिकों ने उठाई आवाज, कलेक्टर से कार्रवाई की मांग
बैतूल। उत्तर वन मंडल के शाहपुर रेंज के  बोंदरी वन चौकी में सुरक्षा श्रमिक के पद पर कार्यरत सुरेंद्र धुर्वे ने कलेक्टर को जनसुनवाई में आवेदन देकर अपने 10 माह के बकाया वेतन की गुहार लगाई है। सुरेंद्र धुर्वे का आरोप है कि उन्हें वर्ष 2023-24 का वेतन अभी तक नहीं मिला है। इस बाबत उन्होंने नाकेदार अमित भूमरकर और डिप्टी बी.आर. इवने से बात की, तो उन्हें बताया गया कि वन चौकी के लिए बजट रेंजर राणा साहब ने भोपाल से लाया था, लेकिन इसका भुगतान तीन फर्जी लोगों के खातों में कर दिया गया, जो वास्तव में वहां काम नहीं करते।
सुरेंद्र ने अपनी शिकायत में बताया कि नाकेदार और डिप्टी ने रेंजर साहब को पैसे वापस देने के लिए, इन फर्जी खातों में 29 मार्च 2023 को भुगतान किया। सुरेंद्र ने इन लोगों की बैंक डिटेल्स भी अपने आवेदन के साथ संलग्न की है, जो कलेक्टर को सौंपे गए हैं। शिकायत में सुरेंद्र ने यह भी आरोप लगाया कि इन फर्जी लोगों के खातों में भुगतान किए गए पैसे रेंजर साहब को वापस कर दिए गए हैं, जो कि उनके बकाया वेतन के साथ अन्याय है। सुरेंद्र ने कलेक्टर से निवेदन किया है कि उन्हें उनका बकाया वेतन दिलवाया जाए और इस मामले में उचित कार्रवाई की जाए। इस मामले में सुरक्षा श्रमिक सुरेंद्र धुर्वे ने मांग की है कि कलेक्टर उनके वेतन की जल्द से जल्द व्यवस्था करें और जो फर्जीवाड़ा हुआ है, उसमें उचित जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.