Madhya Pradesh Latest News

सीएम राइज स्कूल आमला की छात्रा शिखा पवार स्वतंत्रता दिवस परेड दिल्ली में बनी विशेष अतिथि

By,वामन पोटे

सीएम राइज स्कूल आमला की छात्रा शिखा पवार स्वतंत्रता दिवस परेड दिल्ली में बनी विशेष अतिथि
बैतूल। आमला ब्लॉक के ग्राम तोरणवाड़ा की बेटी शिखा पवार ने इस वर्ष के स्वतंत्रता दिवस परेड में दिल्ली में विशेष आमंत्रित अतिथि के रूप में भाग लेकर जिले का मान बढ़ाया है। शिखा पवार, सीएम राइज उत्कृष्ट विद्यालय आमला में कक्षा दसवीं की छात्रा हैं। शिखा का चयन जिला स्तरीय प्रेरणा उत्सव प्रतियोगिता में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर किया गया।
इस प्रतियोगिता में बैतूल जिले के सात हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूलों के छात्रों ने हिस्सा लिया था। शिखा ने लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण यह स्थान प्राप्त किया। शिखा के पिता, चंद्र प्रताप पवार, एक किसान हैं और माता, बबीता पवार, गृहिणी हैं। शिखा की इस उल्लेखनीय उपलब्धि ने उनके परिवार और गांव में गर्व और खुशी का माहौल पैदा कर दिया है।
शिखा पवार की इस उपलब्धि पर पूरे जिले में हर्ष की लहर है। उनके माता-पिता, परिवार, मां ताप्ती जागृति समिति के प्रदेश अध्यक्ष रामकिशोर पंवार, स्कूली शिक्षक, सहपाठी, समाज संगठन और ग्रामवासियों ने शिखा को बधाई प्रेषित की है। यह सम्मान केवल शिखा के लिए ही नहीं बल्कि पूरे बैतूल जिले के लिए गर्व का क्षण है, जिसने अपनी मेहनत और लगन से यह मुकाम हासिल किया।स्वतंत्रता दिवस परेड में शिखा पवार के विशेष अतिथि के रूप में शामिल होने से जिले का मान बढ़ा है। शिखा की सफलता ने सभी को प्रेरित किया है कि सही दिशा और मेहनत से कोई भी लक्ष्य हासिल किया जा सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.