Madhya Pradesh Latest News

थिएटर आर्टिस्ट और उसके दोस्त की सड़क हादसे में मौत:बैतूल-इंदौर हाईवे पर ट्रक से टकराई थी बाइक, देर रात हुआ हादसा

By,वामन पोटे

थिएटर आर्टिस्ट और उसके दोस्त की सड़क हादसे में मौत:बैतूल-इंदौर हाईवे पर ट्रक से टकराई थी बाइक, देर रात हुआ हादसा

बैतूल।।

भोपाल में मॉडलिंग कर रहे थिएटर आर्टिस्ट की रविवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर सवार उसके दोस्त ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। दोनों बैतूल-इंदौर हाईवे पर हादसे का शिकार हो गए। जब उनकी बाइक और ट्रक की टक्कर हो गई। पीएम के बाद पैतृक गांव में सोमवार को अंतिम संस्कार हुआ।

पुलिस चौकी खेड़ी के प्रभारी एसआई इरफान कुरैशी के मुताबिक सोमवार रात बाइक से बैतूल से प्रभुढाना जा रहे अभिषेक पिता शेषराव आलोकार (28) निवासी प्रभुढाना और रोहित पिता रामा येवले (23) साल निवासी प्रभुढाना की पल्सर को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना की जानकारी एक पिकअप चालक ने वाटर पार्क के पास ढाबे पर दी। जिसके बाद परिजनों और पुलिस को हादसे की जानकारी मिली। हादसा रात करीब 2 बजे का बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल भेजकर पीएम करवाया।

 भोपाल में मॉडलिंग करता था अभिषेक

हादसे में मौत का शिकार हुआ अभिषेक भोपाल स्तिथ भोपाल नाट्य कला अकादमी में अभिनय के अलावा थिएटर आर्ट करता था। वह दस दिन पहले ही बैतूल आया था। चार भाइयों में तीसरे नंबर का अभिषेक भोपाल में ही रहता था। जबकि बड़ा भाई आकाश, दीपक और छोटा अतुल बैतूल में रहते हैं। अभिषेक के पिता चांदू समिति में सेल्समैन हैं। बताया जा रहा है कि उसने भोपाल अकादमी में रहते हुए अपने अभिनय का खूब लोहा मनवाया। उसके थिएटर आर्ट को खूब सराहना मिलती रही।
इधर, हादसे में जान गंवाने वाला 23 वर्षीय रोहित बैतूल में एक व्यापारी का वाहन चलाता था। जबकि उसके पिता कंस्ट्रक्शन कम्पनी में कार्यरत हैं। रोहित एक बहन का इकलौता भाई था। बहन भी कल (रविवार) ही उसे राखी बांधने ससुराल से गांव आई है। अभिषेक और रोहित दोनों पक्के दोस्त थे।

नंबर प्लेट टूटी मिली

हादसे वाले स्थान पर पुलिस को एक वाहन की नंबर प्लेट टूटी हुई मिली है। एमपी 09 एचआईएल 5916 नंबर अंकित है। इससे आशंका है कि दोनों की पल्सर बाइक इसी वाहन से टकराकर हादसे का शिकार हुई होगी। पुलिस इस वाहन की भी तलाश कर रही है।
12 सेकेंड का वीडियो मिला
समाजसेवी मनोज पोटे ने बताया कि मृतक युवक रोहित के मोबाइल से एक 12 सेकेंड का वीडियो मिला है। जिसमें अभिषेक बाइक चलाता नजर आ रहा है। बैतूल-इंदौर हाईवे पर शूट किए गए। इस वीडियो को दोनों का आखिरी वीडियो माना जा रहा है। इस वीडियो को स्नैप शॉट पर अपलोड किया गया था। इस पर मंडे 1.30 बजे भी लिखा गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.