Madhya Pradesh Latest News

यादव समाज की शोभायात्रा का जयस ने किया सम्मान जयस जिला अध्यक्ष संदीप धुर्वे ने शोभायात्रा पर बरसाए फुल

By,वामन पोटे

यादव समाज की शोभायात्रा का जयस ने किया सम्मान
जयस जिला अध्यक्ष संदीप धुर्वे ने शोभायात्रा पर बरसाए फुल
बैतूल। चिचोली में आयोजित जिला स्तरीय श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के अवसर पर, जयस संगठन ने शोभायात्रा का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान जयस जिला अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य संदीप कुमार धुर्वे ने यादव समाज के प्रति सम्मान प्रकट करते हुए फूल बरसाए।
इस विशेष अवसर पर जयस जिला कार्यकारी अध्यक्ष और जनपद सदस्य सुनील करोचे, जयस जिला प्रवक्ता डोमा सिंह कुमरे, जयस जिला सचिव राजकुमार काकोड़िया, जयस ब्लॉक संरक्षक सुरेंद्र कुमरे, जयस जिला कोषाध्यक्ष कपिल मर्सकोले, जयस जिला आईटी सेल प्रभारी रामदीन इवने, जयस ब्लॉक अध्यक्ष बैतूल मनीष परते, जितेंद्र सिंह इवने, नोमेश इवने, शिवम उइके, और अजित वरकड़े भी उपस्थित थे। इन सभी ने यादव समाज के साथ मिलकर भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को हर्षोल्लास के साथ मनाया।
समाज के लिए एकता का संदेश
इस मौके पर संदीप कुमार धुर्वे ने यादव समाज की एकता और उनके द्वारा समाज में दिए जा रहे योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा कि यादव समाज की एकता और शक्ति को देखकर गर्व होता है और जयस संगठन हमेशा उनके साथ खड़ा रहेगा। साथ ही, उन्होंने समाज के सभी वर्गों से मिलजुलकर त्योहार मनाने और आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की।
जयस के लिए महत्वपूर्ण कदम
श्री कृष्ण जन्माष्टमी के इस महोत्सव में जयस के प्रमुख नेताओं की उपस्थिति ने इस आयोजन को और भी महत्वपूर्ण बना दिया। जयस के सदस्यों ने इस मौके पर यादव समाज के साथ मिलकर उनकी परंपराओं और संस्कारों को सम्मानित किया और उनके साथ खड़े रहने का विश्वास दिलाया। संदीप कुमार धुर्वे ने बताया कि जयस संगठन आगे भी इस तरह के सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेकर समाज के विकास के लिए प्रयासरत रहेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.