Madhya Pradesh Latest News

पुलिस ने हथियारों का जखीरा पकड़ा:एयर पिस्टल ,चाकू बेचने के फिराक में घूम रहा था आरोपी

By,वामन पोटे

पुलिस ने हथियारों का जखीरा पकड़ा:एयर पिस्टल ,चाकू बेचने के फिराक में घूम रहा था आरोपी

बैतूल।।

बैतूल गंज पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है। यह कई धारदार हथियार, एयर पिस्टल बेचने के फिराक में घूम रहा था। युवक से आधा दर्जन से ज्यादा एयर पिस्टल, धारदार चाकू, खुखरी जब्त किए गए हैं। ये हथियार राजस्थान से खरीदे गए थे।

एसपी निश्चल एन झारिया ने बताया कि त्योहारों के मद्देनजर सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस को सख्त निगरानी और जांच पड़ताल के निर्देश दिए गए हैं। इसी दौरान बैतूल गंज पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली की एक व्यक्ति अवैध हथियार बैग में लेकर रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म के बाहर रामनगर साइड में बेचने के फिराक में खड़ा है। मुखबिर की सूचना पर गंज पुलिस टीम ने मौके पर रेड की कार्रवाई की। जहां आरोपी राजेश उर्फ राजा पिता गुलबदन सोनी (35) निवासी चांदनी चैंक टिकारी बैतूल को पकड़ा गया।

पकड़े गए युवक के कब्जे से एक बैग मिला। जिसकी तलाशी लेने पर बैग में 7 नग एयर पिस्टल, 14 नग फोल्डेबल धारदार चाकू, 3 नग लोहे के धारदार पंच, 14 नग खटकेदार छोटे-बड़े धारदार चाकू, 1 नग खुखरीनुमा धारदार चाकू, 20 नग बड़े धारदार चाकू, जब्त की गई।

(आरोपी राजेश उर्फ राजा पिता गुलबदन सोनी (35) निवासी चांदनी चैंक टिकारी बैतूल)

राजस्थान से लाता था हथियार

आरोपी ने पुलिस पूछताछ मे बताया गया कि उक्त अवैध हथियार त्यौहारों में बेचने के लिए चित्तौड़गढ़ राजस्थान से लेकर आया है। कुछ हथियार बैतूल जिले में बेच दिया गए हैं। पुलिस इस मामले में अवैध हथियार खरीदने वालों की पहचान करने की कार्रवाई की जा रही है।

इस टीम ने पकड़ा जखीरा इस कार्रवाई में टी आई. रविकान्त डेहरिया, एसआई इरफान कुरैशी, रणधीर सिंह राजपुत, एएसआई जीपी बिल्लौरे, उमेश बिल्लौरे, सुरेश शाक्य, किशोरीलाल सल्लाम, हेड कांस्टेबल आशीष, मयुर, हितुलाल मंतराम, नरेन्द्र धुर्वे, मनोज और चालक दीपक सनोडिया की विशेष भूमिका रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.