Madhya Pradesh Latest News

पूनम से मेरा संबंध नहीं था. अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात

By, वामन पोटे

पूनम से मेरा संबंध नहीं था. अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात

अमेठी की दलित टीचर फैमिली के हत्या का आरोपी चंदन वर्मा को पूनम से प्यार नहीं था, ये बात उसने मीडियाकर्मियों के सवाल पर स्वीकार की. हत्यारा अपने जुर्म पर पछतावा जता रहा है. दो मासूम बच्चों की हत्या पर उसका कहना है कि मुझसे गलती हो गई. पुलिस आरोपी चंदन को एक्स-रे के लिए अस्पताल लेकर आई थी.

उसे रायबरेली जिला न्यायलय के लिए ले जाया गया है.

चंदन शुक्रवार की रात पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ है. उसके दाहिने पैर में गोली लगी है. टीचर फैमिली की हत्या में इस्तेमाल किए हथियार की बरामदगी के दौरान चंदन दरोगा से पिस्टल छीनकर उनपर फायर कर दिया.पुलिस ने आत्म रक्षा के चंदन पर गोली चलाई, जो उसके पैर में जा लगी. चंदन वर्मा ने 3 अक्टूबर को सरकारी टीचर सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और दो मासूम बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

चंदन बोला- नहीं था पूनम से कोई संबंध

मुठभेड़ में घायल हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा को एक्स-रे के लिए गौरीगंज अस्पताल लाया गया. यहां मीडियाकर्मियों ने उससे सवाल किए. उससे जब पूछा गया कि उसने मासूम बच्चों को क्यों मारा? इस पर उसने कहा, ‘उससे गलती हो गई’. पूनम के संबंधों के सवाल पर चंदन ने कहा, ‘मेरा कोई प्यार नही था’ उसने मीडिया के कैमरों के सामने बताया कि उसका पूनम से कोई संबंध नहीं था. उसका कहना है कि घटना पर उसे पछतावा है. पुलिस आरोपी का एक्सरा कराकर रायबरेली कोर्ट लेकर रवाना हो गई.

नोएडा जेवर टोल से किया था गिरफ्तार

चंदन वर्मा को पुलिस ने शुक्रवार को नोएडा के जेवर टोल से गिरफ्तार किया था. वह दिल्ली भागने की कोशिश में था. चंदन ने अमेठी जिले के शिव रतन गंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे के बगल में किराए के मकान में रहने वाले दलित सरकारी टीचर सुनील कुमार सहित पूरी फैमिली की हत्या कर दी थी. चंदन ने 10 राउंड फायर कर सुनील, पूनम और दो मासूम बेटियों को भून डाला था. आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था.

पुलिस जांच में चंदन के मृतक पूनम से अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी पूनम के पति सुनील को हो गई थी. पति के दबाव में आकर पूनम ने चंदन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. चंदन ने बदला लेते हुए सुनील की पूरी फैमिली की हत्या कर दी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.