Madhya Pradesh Latest News

बेडरूम में मिला भाजपा नेता का शव: सिर में गोली लगने से मौत; हत्या और आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

By,वामन पोटे

बेडरूम में मिला भाजपा नेता का शव:बैतूल में सिर में गोली लगने से मौत; मर्डर समेत सुसाइड एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

बैतूल।।मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के कोयला क्षेत्र पाथाखेड़ा के बगड़ोना में सोमवार सुबह भाजपा नेता की लाश उनके बेड रूम में मिली। भाजपा नेता रवि देशमुख की मौत सिर में गोली लगने से हुई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

पाथाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी वंशज श्रीवास्तव ने बताया कि रवि देशमुख (40) बगडोना में कंप्यूटर शॉप चलाते थे। सोमवार सुबह उनकी पत्नी और अन्य परिजन मंदिर गए हुए थे। वहीं बेटा स्कूल के लिए निकला था लेकिन अपना टिफिन घर पर ही भूल जाने पर घर लौटा। अंदर देखा तो बेडरूम में पिता रवि को मृत हालत में पड़ा पाया। सिर से खून बह रहा था। पास में एक पिस्टल पड़ी हुई थी।
ये देख बेटे ने घर की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले बड़े पापा और पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। चौकी प्रभारी ने बताया कि रवि की आर्थिक स्थिति ठीक थी। वो काफी व्यावहारिक थे। एसडीओपी रोशन जैन के मुताबिक रवि की मौत गोली लगने से हुई है। यह आत्महत्या है या हत्या, फिलहाल स्पष्ट नहीं है। दोनों ही एंगल से जांच की जा रही है।

शुरुआती जांच में सुसाइड मान रही पुलिस
शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। हालांकि अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। घटना की तस्दीक और जांच के लिए नर्मदापुरम से फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलवाई गई है। मौके पर बुलेट की तलाश की जा रही है।
बीजेपी मेंबरशिप कैंपेन के लिए हुआ था सम्मान

रवि देखमुख भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष थे। हाल ही में उन्हें सबसे ज्यादा सदस्य बनाने के लिए पार्टी की ओर से सम्मानित भी किया गया था। भाजपा जिला महामंत्री कमलेश सिंह ने बताया की रवि पार्टी के सक्रिय पदाधिकारी थे। उन्होंने हाल ही में चले सदस्यता अभियान में सबसे ज्यादा एक हजार सदस्य बनाए थे। प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज जोशी ने इसी वजह से सम्मानित भी किया था। भोपाल में भी सम्मान होने वाला था।

पिता और भाई के साथ रहता था रवि का परिवार
रवि के परिवार में पिता, पत्नी किरण और 13 साल का बेटा तन्मय है। एक ही बिल्डिंग में भाई का परिवार भी रहा है। बड़े भाई देवेंद्र भी मोबाइल शॉप चलाते हैं। जबकि छोटा भाई इंदौर में जॉब करता है। पिता भी फिलहाल इंदौर में हैं।

1 महीने पहले दोस्त ने की थी आत्महत्या एक महीने पहले यानी पिछले 10 सितंबर को रवि के दोस्त अनिल खबसे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसका सुसाइड नोट भी सामने आया था। यह मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.