Madhya Pradesh Latest News

Betul Crime: 24 घंटे में 2 वारदात, लूट के बाद युवक को मारी गोली

2 incidents in 24 hours: After the robbery, the young man was shot, himself reached the police, treatment is going on

  • वामन पोटे/ अंकित सूर्यवंशी

बैतूल। जिले में अवैध हथियारों से हमले के मामले सामने आ रहे हैं। कल ही दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया था। वहीं अब सारणी में आधी रात को एक युवक पर गोली चलने का सनसनीखेज घटना सामने आई है।

बताया जा रहा है कि युवकों का आपस में विवाद था। इसके चलते गोली मारी गई। घायल युवक खुद पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। युवक को जिला अस्पताल बैतूल रैफर किया गया है।

पुरानी रंजिश में मारी गोली

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक सारणी के कैलाश नगर निवासी अरुण कुरारिया और दिलीप गुलबाके का आपस में विवाद चल रहा है। कल रात पुरानी रंजिश को लेकर दिलीप ने अरुण पर फायर कर दिया। इसके चलते अरुण के सीने में गोली लग गई।

मात्र 7 साल से बच्ची से हुआ रेप, एसपी ने किया निरीक्षण, आरोपी गिरफ्तार

खुद पहुंचा पुलिस के पास

घटना के बाद अरुण स्वयं पाथाखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचा और घटना की जानकारी दी इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल लाया और अरुण को जिला अस्पताल भेज दिया गया घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। पुलिस ने आरोपी दिलीप की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

रेलवे स्टेशन के पास पिस्टल के साथ धराया युवक, कोतवाली पुलिस की कार्रवाई

विदित हो कि कल ही सारणी में बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था और रात में गोली चलने की घटना हो गई। इन वारदातों से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.