Madhya Pradesh Latest News

रवीना टंडन ने वन्यजीव सतपुड़ा टाइगर सफारी यात्रा से बेटी राशा थडानी के साथ तस्वीरें साझा कीं

Waman Pote

रवीना टंडन ने वन्यजीव सफारी यात्रा से बेटी राशा थडानी के साथ तस्वीरें साझा कीं, प्रशंसकों का कहना है कि ‘आप दोनों बहनों की तरह दिखती हैं’

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राशा थडानी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। राशा रवीना और अनिल थडानी की बेटी हैं।

राशा थडानी के साथ रवीना टंडन।

सोमवार को, अभिनेता रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राशा थडानी के साथ तस्वीरों का एक समूह साझा किया। कुछ नई तस्वीरों के साथ, रवीना ने अपनी और राशा की थ्रोबैक तस्वीरें भी जोड़ीं।हाल ही में राशा ने अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2  की सफलता पर रवीना को सरप्राइज लंच पर बाहर ले गई ।

तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, “तब और अब। हमेशा “पागल” एक साथ करना! @rashathadani और मैं। ” उसने उनकी कुछ मिरर सेल्फी और उनकी हालिया सतपुड़ा टाइगर रिजर्व यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा कीं। यह पार्क मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित है।
एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “भयानक माँ-बेटी वन्यजीव जोड़ी।” जबकि एक ने कहा, “माँ? आप लोग बहनों की तरह दिखते हैं,” कई अन्य लोगों ने पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोजी गिराए।
राशा और रवीना अक्सर साथ में तस्वीरें शेयर करते हैं। राशा इंस्टाग्राम पर डांस करते हुए खुद के वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें उनके कुछ वीडियो में रवीना भी नजर आती हैं। नृत्य में गहरी रुचि रखने के अलावा, राशा ताइक्वांडो में एक ब्लैक बेल्ट है। पिछले साल, रवीना ने इंस्टाग्राम पर राशा के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा किए, जिसमें किशोर अपना मार्शल आर्ट सर्टिफिकेट पकड़े हुए दिखाई दे रहा है।
अनिल थडानी और रवीना ने 2004 में शादी के बंधन में बंध गए। उनके दो बच्चे हैं – बेटी राशा और बेटा रणबीर वर्धन। इस बीच, उनकी गोद ली हुई बेटियां पूजा और छाया की शादी हो चुकी है और उनके खुद के बच्चे भी हैं। पिछले महीने, रवीना ने अपनी, अपने पति अनिल थडानी और उनके विस्तारित परिवार की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.