Madhya Pradesh Latest News

Gajab Ke Chor : चोरी करने गए और छोड़ आए अपनी नई मोटरसाइकिल, आखिर हो गए गिरफ्तार

Gajab Ke Chor: चोरी करने गए और छोड़ आए अपनी नई मोटरसाइकिल, आखिर हो गए गिरफ्तार

Gajab Ke Chor : बैतूल जिले में एक मजेदार चोरी की घटना सामने आई है। यहां पर बोरदेही थाना क्षेत्र में चोर अपनी नई मोटरसाइकिल लेकर चोरी करने गए। ये चोर चोरी तो कर नहीं पाए और अपनी नई मोटरसाइकिल भी मौके पर छोड़कर आ गए। अब चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मोटरसाइकिल की वजह से चोरों को जेल की हवा खानी पड़ेगी।

Gajab Ke Chor: यह दिलचस्प मामला बैतूल जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र में सामने आया है। पुलिस ने बताया कि थाना बोरदेही के चोरी के एक मामले में फरियादिया के घर के पास में अज्ञात चोरों के द्वारा घटना में प्रयुक्त बिना नम्बर की नई एचएफ डीलक्स हीरो मोटर साइकिल मिली थी। आरोपी यह बाइक छोड़कर भाग गए थे। इस पर एएसआई श्रीराम माण्डवी, मुकेश ठाकुर, प्रधान आरक्षक राजकुमार, आरक्षक कन्हैया रघुवंशी के द्वारा यह बाइक मौके से जब्त कर वाहन स्वामी की पतारसी की गई।

उक्त वाहन का स्वामी अर्जुन पिता ब्रजलाल सेमलकर उम्र 22 साल निवासी ग्राम जामापाटी थाना आठनेर पाया गया। उसे तलाश करने पर वह बडोरा बैतूल में मिला। पूछताछ करने पर उसने उक्त वाहन को चोरी की घटना में विकास पिता पूरनलाल बडोदे उम्र 19 साल निवासी ग्राम जामापाटी थाना आठनेर तथा रामू पिता मिश्री सेमरे उम्र 23 साल निवासी कोसमी बैतूल के साथ प्रयोग करना बताया। इस पर उन दोनों को भी गिरफ्तार किया गया। जिन्होंने घटना करना स्वीकार किया।

इन तीनों ने मिलकर ग्राम कुज्बा, सोनेगांव, मुलताई एवं आमला थाना क्षेत्र में चोरी करना स्वीकार किया है। जिनसे घटना में चोरी के पैसों से खरीदे गये दो मोबाईल एवं चोरी किए गए जेवरात के साथ नकदी 30000 जब्त किये गए है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तारी उपरांत आमला न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश से उपजेल मुलताई में दाखिल किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.