Madhya Pradesh Latest News

Shahpur News: पति जनपद सदस्य निर्वाचित, पत्नी बनी सरपंच 

  • सचिन शुक्ला

Shahpur News- शाहपुर ब्लॉक की ग्राम सरकार में पति और पत्नी अपना योगदान देंगे। ब्लॉक की एक ग्राम पंचायत में पत्नी सरपंच पद पर जीती, जबकि उनका पति जनपद सदस्य निर्वाचित हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत धपाड़ामाल में सरपंच पद के लिए सुमंत्रा चौहान ने जीत हासिल की, तो जनपद सदस्य पद पर उनके पति भूरेलाल चौहान निर्वाचित हुए हैं।

आदिवासी सेवा समिति के प्रवक्ता मनीष कुमरे का कहना है कि दोनों ने अपने सभी पोलिंग बूथ पर जीत हासिल की है। जनपद सदस्य भूरेलाल चौहान के क्षेत्र 14 के लिए पोलिंग रानापुरा, धासई, गवाड़ी, धपाड़ा-1, धपाडा- 2, भातना और चिमडी गांव के ग्रामीणों ने मतदान किया है। सरपंच पद में ग्राम पंचायत धपाडा माल में ग्रामीणों ने अपना मतदान सुमंत्रा चौहान को देकर उनकी जीत दर्ज कराई।

दोनों की जीत पर लोगों ने फूल माला पहनाकर बधाई और शुभकामनाएं दी। ढोल बजाये, पटाखे पटाखे फोड़े और खुशियों के साथ आदिवासियों ने जमकर नृत्य किया।

उल्लेखनीय हो कि भूरेलाल चौहान सुमंत्रा चौहान लगातार विगत कई वर्षों से क्षेत्र की राजनीति में अपनी सक्रियता दावेदारी की मिसाल पेश करते चले आ रहे हैं। इस बीच विभिन्न पदों पर जनता द्वारा इन्हें जनप्रतिनिधि चुना गया।

गरीब कल्याण और विकास कार्यो को लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी – हेमंत खंडेलवाल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.