Madhya Pradesh Latest News

भैंसदेही में 13 वर्षीय बालिका का अपहरण कर गैंगरेप, चिचोली में युवक से किया अप्राकृतिक कृत्य

बैतूल। जिले के भैंसदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ग्राम में 13 वर्षीय बालिका का तीन लोगों द्वारा अपहरण कर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त के परिजनों की शिकायत के बाद भैंसदेही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वहीं बालिका के धारा 164 के तहत न्यायालय में बयान भी दर्ज किए जा चुके है।

इधर चिचोली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 21 वर्षीय युवक को जंगल में ले जाकर अप्राकृतिक कृत्य किए जाने का मामला भी सामने आया है। पीडि़त युवक के परिजनों ने चिचोली थाने में शिकायत के बाद आज बैतूल आकर एसपी से शिकायत की है।

बालिका का किया अपहरण

भैंसदेही थाना क्षेत्र में हुए दुष्कर्म के मामले में सूत्रो से जानकारी के मिली है कि तीनों आरोपियों द्वारा पहले 13 वर्षीय बालिका का अपहरण कर गांव में स्थित एक मकान में ले जाया गया। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपियों ने पीडि़ता को घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़ता और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। आज पीडि़ता के न्यायालय के समक्ष धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज किए है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मानसिक विक्षिप्त है युवक

चिचोली थाना क्षेत्र में जिस युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया गया है वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। आज जिला मुख्यालय पर शिकायत करने आए पीडि़त के परिजनों ने बताया कि मामले की शिकायत थाना चिचोली में कराई थी, लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। इसके चलते आज पीडि़त को लेकर एसपी के पास पहुंचे और आरोपी पर कार्यवाही किए जाने की मांग की। पीडि़त के परिजनों ने बताया कि आरोपी प्रदुम्य मोहबे मलाजपुर ने 10 दिन पूर्व मानसिक विक्षिप्त युवक को जंगल में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.