Madhya Pradesh Latest News

उपलब्धि: बैतूल की दो बेटियां बनी सिविल जज, एक ने प्रदेश में पाया चौथा स्थान

MPCJ Result:

बैतूल वार्ता। MPCJ Result: जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, समय समय पर यहां के रहवासी युवा इसके उदाहरण भी पेश करते है। बैतूल की दो बेटियां सिविल जज के लिए चयनित हुई है।

आयुषी की बनी प्रदेश में चौथी रैंक

हाल ही में बैतूल के टिकारी स्थित महावीर वार्ड निवासी आयुषी मालवीय ने अपनी प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए सिविल जज का पद प्राप्त करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की है। आयुषी ने सिविल जज वर्ग-2 में ओबीसी कैटेगरी में प्रदेश में फोर्थ रैंक लाकर जिले का नाम रोशन किया है। आयुषी की इस सफलता पर पिता नरेंद्र मालवीय, माता अर्चना मालवीय, भाई आशुतोष निधि मालवीय सहित इष्ट मित्रों शुभचिंतकों ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

नेहा ने घर पर ही की पूरी तैयारी

वहीं बैतूल की ही बेटी कुमारी नेहा बाथरी ने सिविल जज वर्ष 2019 में सफल होकर जिले का नाम रोशन किया है। नेहा बाथरी के पिता सुनील बाथरी आमला न्यायालय में क्लर्क के पद पर पदस्थ है, जबकि माता श्रीमती मीना बाथरी एमपीईबी में लिपिक है। भाई निखिल बाथरी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे है। नेहा की प्रारंभिक शिक्षा जिले के आरडी पब्लिक स्कूल बैतूल से हुई। उसके उपरांत लॉ की उच्चशिक्षा बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल से पूरी किए जाने के उपरांत उन्होंने सिविल जज की तैयारी घर पर रहकर पूर्णकर अपना लक्ष्य हासिल किया। उनकी इस उपलब्धि पर उनके योगेश बाथरी, प्रीति बाथरी एवं परिजनों ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.