Madhya Pradesh Latest News

एक घंटे सड़क पर तड़पता रहा युवक, नहीं पहुंची डॉयल 100 और 108 एंबुलेंस, अधिक खून बहने से मौत

The young man was suffering on the road for an hour, dial 100 and 108 ambulance did not reach, died due to excessive bleeding

बैतूल। मुलताई क्षेत्र में दुर्घटना के बाद घायल युवक लगभग 1 घंटे तक सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन सूचना देने के बाद भी डॉयल 100 और 108 एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंच पाई। युवक को एक निजी वाहन से सरकारी अस्पताल लाया गया, लेकिन अत्यधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। घटना रविवार सुबह मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम ग्राम नंदबोई से ग्राम जाम जाने वाले मार्ग की है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पांढुर्णा तहसील के ग्राम बाड़ेगांव निवासी जितेंद्र पिता परसराम कवरेती (22) मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम नंदबोई में अपनी बहन के घर आया था। रविवार सुबह 9 बजे के दरम्यान जितेंद्र बाइक से ग्राम बाड़ेगांव लौट रहा था। ग्राम नंदबोई से ग्राम जाम जाने वाले मार्ग पर मोड़ पर जितेंद्र की बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे जितेन्द्र के सिर में गंभीर चोट आई।

ग्रामीणों की सूचना पर जितेंद्र के जीजा उमेश गजाम निवासी ग्राम नंदबोई मौके पर पहुंचे और उन्होंने 108 एंबुलेंस के साथ डायल 100 को सूचना दी। लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिलने से दोनों वाहन मौके पर नहीं पहुंचे। घायल जितेंद्र के सिर से लगातार खून बह रहा था। लगभग एक घंटा बाद मार्ग से जा रही जीप के चालक ने जितेंद्र को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.