Madhya Pradesh Latest News

रात 12 बजे घर के बाथरूम में घुसा संदिग्ध व्यक्ति, बोला- मिस्त्री हूं पैसे लेने आया था

Suspicious person entered the bathroom of the house at 12 o'clock in the night; The people of the locality caught it as a thief, said - I am a mechanic, I had come to take money.

Betul News: जिले के मुलताई में कल रात एक अजीब घटना हुई। यहां पर रात लगभग 12 बजे एक संदिग्ध व्यक्ति एक घर के बाथरूम में घुस गया। जब मोहल्ले वालों को घर में चोर घुसने का पता चला तो उसे ढूंढने का सिलसिला शुरू हुआ।

लगभग 1 घंटे बाद जब लोगों ने उसे ढूंढ कर पकड़ा तो उसका कहना था कि वह मिस्त्री है और बचे हुए पैसे लेने के लिए घर में घुसा था। मोहल्ले वालों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुलताई नगर के स्टेशन रोड स्थित इलाके में रहने वाली सावित्रीबाई के मकान में कल रात 12 बजे के लगभग किसी व्यक्ति को घर में घुसते देखा था।

इसके बाद यह व्यक्ति इधर-उधर छत पर छुपने की जगह तलाशने लगा लेकिन जब जगह नहीं मिली तो वह घर के बाथरूम में जाकर छुप गया। मोहल्ले वालों को खबर मिली कि घर में चोर घुस गया है तो उन्होंने भी पूरे मोहल्ले में उस व्यक्ति को ढूंढना शुरू किया। लोग उसे घरों की छत पर खोजने लगे। लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद लोगों को यह व्यक्ति घर के बाथरूम में छिपा मिला।

पूछताछ में पता चला कि यह व्यक्ति नवेगांव निवासी घनश्याम है। घनश्याम का कहना था कि वह मिस्त्री है और बचे हुए पैसे मांगने घर में आ गया था। फिलहाल मोहल्ले वालों ने उसे मुलताई पुलिस के हवाले कर दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.