Madhya Pradesh Latest News

Betul News: महिला और युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Betul News: Police in investigation in connection with women's investigation

Betul News: (किशोर पाल) चिचोली/बैतूल: चिचोली और कोतवाली थाना क्षेत्र में आज महिला और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। चिचोली के ग्राम दूधिया में महिला की हत्या कर शव नाले में फेंका गया है, वहीं खेड़ी क्षेत्र में युवती का तालाब में पत्थर से बंधा शव मिलने से उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

घर में सोते रहे परिजन और हो गई महिला की हत्या

चिचोली टीआई अजय सोनी ने बताया कि दूधिया गांव निवासी रामकला पति किशन धुर्वे का शव घर से लगभग 300 मीटर दूर नाले में पड़ा मिला था। सूचना पर एसपी सिमाला प्रसाद ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर महिला का गला घोंटकर हत्या का खुलासा हुआ है।

बताया जा रहा है कि जिस समय महिला की हत्या हुई परिजन घर में ही सो रहे थे। सुबह उठे तो महिला का शव घर से कुछ ही दूरी पर नाले के पास मिला। एसपी सिमाला प्रसाद ने थाना प्रभारी को हत्या के मामले की जांच करने के लिए टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। टीआई अजय सोनी ने बताया कि महिला के मौत के संबंध में परिजनों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

खदान में मिला युवती की शव

बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ी सांवलीगढ़ में गिट्टी खदान के तालाब में 18 वर्षीय युवती का शव मिला है। एफएसएल टीम ने युवती का शव बाहर निकाला तो पता चला कि युवती की कमर से पत्थर बंधा हुआ था। इससे इस बात की आशंका है कि युवती का हत्या कर शव तालाब में फेंका गया है। फिलहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे मृत्यु के कारणों का स्पष्ट रूप से खुलासा हो सकेगा।

5 मई की शाम से लापती थी युवती

परिजनों के अनुसार युवती मवेशियों को रोजाना पानी पिलाने तालाब पर जाती थी, लेकिन वह 5 मई की शाम से लापता थी। घर वापस नहीं आई तो उसकी सभी संभावित स्थानों पर बहुत तलाश की गई। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। आज सुबह 10 बजे जब मृतिका माँ पानी भरने उस तालाब के पास गई तो युवती का शव वहां पानी में तैरता दिखाई दिया। सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। सूचना पर एसडीओपी सृष्टि भार्गव और टीआई अपाला सिंह ने भी मौके का मुआयना किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को भी बुलवाया गया। दोपहर में एफएसएल टीम के पहुंचने पर शव को बाहर निकाला गया। शव के बाहर आते ही सभी लोग यह देख चौक गए कि मृतिका की कमर से एक पत्थर बंधा था। यह पत्थर करीब 4 किलोग्राम वजनी है और मृतिका की ही ओढऩी से बंधा है। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। संभव है कि उसके साथ और भी कोई घटना हुई हो। इन सबका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.