Madhya Pradesh Latest News

* पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट:* 60 से ज्यादा घरों में लगी आग, कुछ लोगों की मौत की भी सूचना

By, बैतूल वार्ता

* पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट:* 60 से ज्यादा घरों में लगी आग, कुछ लोगों की मौत की भी सूचना

हरदा।।अपुष्‍ट जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों की मौत की भी खबर है। बताया जा रहा है कि इस कारखाने में लगभग 5 साल पहले भी विस्फोट हो चुका है, जिसमें लगभग तीन लोगों की जान चली गई थी।

आग की ऊंची ऊंची लपटे दूर से ही दिखाई दे रही है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और एंबुलैंस मौके पर पहुंच गई। पुलिस और प्रशासन की टीम स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत और बचाव अभियान चला रही है।

हरदा में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया। इससे आसपास के 60 से ज्यादा घरों में आग लग गई। फैक्ट्री के आसपास सड़क पर कुछ शव पड़े हुए दिख रहे हैं। 25 से अधिक घायलों को हरदा जिला अस्पताल ले जाया गया है। प्रशासन ने 100 से ज्यादा घर खाली करवा दिए हैं। धमाके की चपेट में आने से कई राहगीर वाहन समेत दूर उछल गए। फैक्ट्री में लगातार धमाके हो रहे हैं।

मध्यप्रदेश के हरदा जिला में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया। इससे आसपास के 60 से ज्यादा घरों में आग लग गई। कुछ लोगों की मौत की सूचना भी आ रही है। 25 से अधिक घायलों को हरदा जिला अस्पताल ले जाया गया है। प्रशासन ने 100 से ज्यादा घर खाली करवा दिए हैं। फैक्ट्री में लगातार धमाके हो रहे हैं।
पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की वजह से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल है। आग की खबर मिलने के बाद ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों और एम्बुलेंस को सूचना दी गई। जिसके चलते तत्काल गाड़ियां यहाँ मौके पर पहुंची। आग लगने की वजह अभी साफ़ नहीं हुई है। इसके साथ ही हरदा, बैतूल, खंडवा और नर्मदापुरम से एंबुलेंस और दमकलों को बुलाया गया है। हरदा जिलें के कलेक्टर ऋषि गर्ग, एसपी संजीव कुमार कंचन समेत पूरा प्रशासन मौके पर मौजूद।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.