Madhya Pradesh Latest News

Betul aai Raveena Tandon बोरी-चूरना अभ्यारण्य में सैर कर निहारी खूबसूरती, धपाड़ा रिसॉर्ट में ठहरीं

  • नवील वर्मा, शाहपुर

Betul aai Raveena Tandon: भारत की मशहूर फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन को भी सतपुड़ा की वादियां खूब भाई। यही कारण है कि वे 3 दिन तक बैतूल जिले के धपाड़ा में स्थित बोरी रिसोर्ट में ठहरी रही। इस बीच उन्होंने बोरी और चूरना अभ्यारण्य में खूब सैर की। यहां उन्होंने सतपुड़ा के हरे-भरे और घने जंगलों की खूबसूरती के साथ ही वन्य प्राणियों को भी निहारा।

बताया जाता है कि सिने तारिका रवीना टंडन यहां पर 3 दिन पहले आई थीं। इस दौरान वे बोरी रिसोर्ट में ठहरीं। यहां उन्होंने बोरी और चूरना अभ्यारण्य की खूब सैर की। इसके बाद बुधवार को वे वापस रवाना हो गईं। बताया जाता है कि उन्हें यहां के हरे-भरे जंगल की खूबसूरती खूब भाई। अभ्यारण्य में भ्रमण के दौरान उन्हें कई स्थानीय ग्रामीण और महिलाएं-बालिकाएं भी मिली। उन्होंने बिना किसी हिचक के उनके साथ भी फोटो-वीडियो शूट करवाया। देखे video

यही नहीं वे जिस रिसोर्ट में ठहरी थी, वह भी उन्हें खासा पसंद आया। यही कारण है कि उन्होंने रिसोर्ट परिसर में रखी बैलगाड़ी, सीढ़ियों सहित अन्य स्थानों पर भी दिलकश फोटोशूट करवाया। यही नहीं उन्होंने रिसोर्ट के स्टाफ और वन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ भी फोटोशूट करवाया। उनसे मिलने वालों से भी उन्होंने चूरना व बोरी अभ्यारण्य की खूबसूरती की खासी तारीफ की।

betul aai raveena tandon: धपाड़ा के बोरी रिसोर्ट में फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन के रूके होने की जानकारी मिलने पर क्षेत्र के भाजपा नेता और पिछड़ा वर्ग मोर्चा मंत्री नारायण यादव ने भी उनसे मुलाकात की। श्री यादव और उनके साथियों ने भी उनके साथ फोटोशूट करवाया। श्री यादव ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें यह स्थान बेहद पसंद आया है। फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन में रिसोर्ट और अभ्यारण्य में किए गए फोटोशूट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.