Madhya Pradesh Latest News

इंदौर अग्निकांड में बैतूल के भी दो युवक जिंदा जले,

Indore Fire

भीषण अग्निकांड में बैतूल के भी दो युवक जिंदा जले, एक युवक कुछ घंटे पहले ही लौटा था दिल्ली से, दोस्त के घर ठहरा था

Betul News। एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे युवक द्वारा कल रात इंदौर में भीषण अग्निकांड  को अंजाम दे दिया गया। इस अग्निकांड में 7 लोगों की दम घुटने और जिंदा जलने से मौत हो गई। इस अग्निकांड में जिंदा जलने से बैतूल के 2 युवकों की भी दर्दनाक मौत हो गई। इनमें से एक युवक एक दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था और उस बिल्डिंग में अपने बैतूल के ही दोस्त के साथ ठहरा था। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन इंदौर रवाना हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शंकर वार्ड में रहने वाला गौरव पवार इंदौर की बस डिपो में काम करता था। वहीं टेलीफोन कॉलोनी निवासी उसका दोस्त देवेंद्र साल्वे एक दिन पहले शुक्रवार को ही अपनी बहन को दिल्ली में बास्केटबॉल के मैच खिलाकर इंदौर आया था। यहाँ भी देवेंद्र की छोटी बहन का मैच होना था। बहन सहेलियों के साथ रुक गई और देवेंद्र मोहल्ले के ही गौरव के इंदौर स्थित फ्लैट में रुक गया।

इसे संयोग ही कहे कि बीती रात सिरफिरे प्रेमी ने जिस अपार्टमेंट में आग लगाई वहां बैतूल के दोनों युवक भी चपेट में आ गए। शाम को पहचान होने के बाद दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजन तत्काल इंदौर रवाना हो गए है।

जानकारी के मुताबिक गौरव के पिता स्वास्थ्य विभाग और देवेंद्र के पिता भीमपुर ब्लॉक में शिक्षक हैं।

जैसे ही युवकों के इस हादसे का शिकार होने की जानकारी परिजनों और मोहल्ले के लोगों को लगी, सबका बुरा हाल है। पारिवारिक सदस्यों के मुताबिक हादसे का शिकार हुए दोनो युवकों के शव बैतूल लाए जा रहे हैं। गंज मोक्षधाम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Indore Fire

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.