Madhya Pradesh Latest News

बैतूल में चले प्रशासन के 3-3 बुलडोजर, खंजनपुर में चल रही कार्रवाई, भारी पुलिस बल मौजूद

3-3 bulldozers of administration in Betul, action going on in Khanjanpur, heavy police force present

अंकित सूर्यवंशी, बैतूल।

बैतूल शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। प्रशासन द्वारा चिन्हित किए गए अतिक्रमण को बुलडोजर से हटाया जा रहा है। मंगलवार को खंजनपुर इलाके में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में प्रशासन ने बुलडोजर के माध्यम से कच्चे पक्के अतिक्रमण तुड़वाए। मौके पर प्रशासनिक एवं पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौजूद है।

विदित हो कि इस क्षेत्र में सड़क चौड़ीकरण किया जाना है और इसको लेकर दादाजी की कुटी से लेकर नागदेव मंदिर तक किए गए अतिक्रमण सड़क चौड़ीकरण में बाधा पैदा कर रहे हैं।

इसके लिए प्रशासन और पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा पूर्व में सीमांकन किया गया था और 57 लोगों को नोटिस जारी किए थे। अतिक्रमण हटाने के पूर्व चेतावनी भी दी गई थी।

चेतावनी के चलते कुछ लोगों ने तो अतिक्रमण हटा लिया, लेकिन कुछ लोग अतिक्रमण नहीं हटाया। जिनका अतिक्रमण आज राजस्व विभाग, पुलिस विभाग और नगर पालिका ने आज सुबह मुहिम चलाकर बुलडोजर के माध्यम से तोड़ना शुरू किया है।

एसडीएम रीता डेहरिया, तहसीलदार प्रभात मिश्रा और एसडीओपी के नेतृत्व में आज भारी पुलिस बल और नपा अमला मौके पर पहुंचा और कार्रवाई शुरू की। शहर में पहली दफा अतिक्रमण हटाने 3 जेसीबी का इस्तेमाल किया जा रहा है।

यहां देखे वीडियो

प्रशासन के सख्त तेवर देख कर कुछ लोगों ने खुद भी अपना अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। इसके बाद जो नहीं हटा उसे प्रशासन हटा रहा है। इस दौरान कई पक्के अतिक्रमण भी जमींदोज कर दिए गए। अभी प्रशासन की कार्रवाई जारी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.