Madhya Pradesh Latest News

सट्टा खबाड़ों से भी भाजपा का गहरा लगाव 1000 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थामने वाले अक्षय तातेड़ पर दर्ज है सट्टे का आपराधिक प्रकरण

By, बैतूल वार्ता

सट्टा खबाड़ों से भी भाजपा का गहरा लगाव
1000 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थामने वाले अक्षय तातेड़ पर दर्ज है सट्टे का आपराधिक प्रकरण

बैतूल।।कांग्रेस कार्यालय  से जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस विधान सभा चुनाव में भाजपा और आपराधिक गतिविधियों में शामिल अपराधियों का गहरा गठजोड़ देखने को मिल रहा है। पहले एक गौहत्यारे के भाजपा में शामिल होने का खुलासा हुआ और अब, आई पी एल सट्टे के एक कुख्यात सटोरी को भी भाजपा से गलबहियां करते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में इसी सट्टा खबाड़ अक्षय तातेड़ के नेतृत्व में 1000 युवकों के भाजपा में शामिल होने का दावा भाजपा ने किया है। जबकि पूरे बैतूल जिले में यह महाशय एक बड़े सट्टा खबाड़ के रूप में चर्चित हैं। ये भी जगजाहिर है कि आई पी एल सीजन पर पुलिस की इस सट्टा खबाड़ पर पैनी नजर लगी रहती है। अपने आप को समाज सेवी बताने वाले इस सट्टा खबाड़ ने जिले के हजारों युवाओं को रोजगार दिलवाने के बजाए सट्टे जैसी अनैतिक गतिविधियों में धकेलने का काम किया है। जो किसी से छुपा हुआ नहीं है।
इस बीच ऐसा हुआ कि आईपीएल का  यह सट्टा खबाड़ अक्षय तातेड  भाजपा उम्मीदवार हेमंत खंडेलवाल की मोजुदगी में भाजपा में शामिल हो गया ।जारी विज्ञप्ति के  जो लोग अक्षय तातेड की यात्रा में शामिल थे उन्हें खुद नहीं पता था कि उन्हें कहां लेकर जाया जा रहा है चर्चा यह भी है कि लोगों को पैसे देकर भीड़ इकट्ठी की गई थी। अक्षय के सट्टा खबाड़ होने का सबसे बड़ा सबूत ये है कि, गंज पुलिस ने 17/4/2021 की शाम को आईपीएल के केस में इसे गिरफ्तार भी  किया  था । इसके पूर्व भी उन पर इसी तरह का एक मामला और  दर्ज है ।अब भाजपा जनता को ये जवाब दे की भाजपा क्या अपराधियों की पार्टी बनकर रह गयी है। या फिर आम जन को गुमराह कर सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रही हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.