Madhya Pradesh Latest News

बैतूल ने मेरे परिवार को इतना दिया कि मैं जिंदगी भर इस धरती का कर्ज नही चुका पाऊंगा : निलय डागा

By, बैतूल वार्ता

बैतूल ने मेरे परिवार को इतना दिया कि मैं जिंदगी भर इस धरती का कर्ज नही चुका पाऊंगा : निलय डागा

बैतूल। कांग्रेस चुंनाव कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक कांग्रेस प्रत्याशी निलय विनोद डागा ने रविवार आठनेर चुंनाव कार्यालय का शुभारंभ करने के बाद आठनेर नगर के मतदाताओं से आशीर्वाद और समर्थन मांगा, इसके पश्चात उन्होंने बैतूल शहर के विकास नगर में भी डोर-टू-डोर पहुंचकर आशीर्वाद प्राप्त किया।  कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा ने जनसंपर्क के दौरान भाव विभोर होकर  मतदाताओं से कहा कि मेरे परिवार को बैतूल ने इतना दिया कि मैं इस धरती का कर्ज जिंदगी भर नहीं चुका पाऊंगा । उन्होंने आगे कहा कि मैं बैतूल विधानसभा की सेवा के लिए कृत संकल्पित हूं, मेरे घर के दरवाजे हमेशा आप लोगों के लिए खुले हैं । आपके सुख-दुख में मैं बराबरी से खड़ा हूं मैं कभी आपको दुखी नहीं होने दूंगा ।
बैतूल विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा ग्रामीण क्षेत्र में अपने समर्थकों के साथ लगातर जनसम्पर्क कर रहे है । श्री डागा कई जगह भावुक हो गए और उन्होंने मतदाताओं से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि डागा परिवार राजनीति सेवा के लिए कर रहा है और मुझे आपके आशीर्वाद से पिछली बार भी सेवा का अवसर मिला था और इस बार फिर आपका आशीर्वाद ही मुझे आपकी सेवा का मौका देगा।
उन्होंने कहा कि मेरे पिता स्वर्गीय विनोद डागा ने आप लोगों से वादा किया था कि मैं नेता नहीं बेटा बनकर आपकी सेवा करूंगा। उनके इस वादे को मैं जिंदगी भर याद रखूंगा और हमेशा आपका बेटा बनकर ही सेवा करूंगा । मैं हमेशा अपने क्षेत्र के विकास को लेकर सोचता हूं और उसे पूरा करने की कोशिश करता हूं।
पिछली बार मुझे मौका मिला था तो मैंने क्षेत्र में सडक़, पानी बिजली सहित कई समस्याओं का निराकरण करवाया था। बैतूल विधानसभा क्षेत्र में विकास की अपार संभावनाएं हैं जिन्हें पूरा करना है। यह संभव तभी हो पाएगा जब आप सभी का आशीर्वाद मिलेगा। 17 नवंबर को आप पंजे के निशान पर बटन दबाकर मुझे विजयी बनाये।
————————————-
द्वारका नगर सहित 9 ग्रामों में निलय विनोद डागा का जनसम्पर्क आज, चुरनी में लेंगे नुक्कड़ सभा
फोटो निलय डागा
बैतूल।। कांग्रेस प्रत्याशी  निलय विनोद डागा आज सोमवार  प्रात: 10.30 बजे से 1.30 बजे तक  द्वारका नगर बडोरा में जनसंपर्क कर मतदाताओं का आशिर्वाद प्राप्त करेंगे इसके पश्चात शाम 4 बजे चूरनी में नुक्कड़ सभा, शाम 4.30 बजे हथनाझिरी, शाम 5.00 बजे पिपला, शाम 5.30  बजे मांडवा, शाम 6.00 बजे बोथी, शाम 6.30 बजे सेहरा, शाम 8.00 बजे अमदर, शाम 8.30 बजे सूरगांव, रात 9 बजे भरकावाड़ी में मतदाताओं से आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.