Madhya Pradesh Latest News

ग्रामीण क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशि निलय विनोद डागा का धुआं धार प्रचार गांव-गांव हो रहा जोरदार स्वागत, मतदाता गले लगाकर दे रहे आशीर्वाद, महिलाएं कर रही विजय तिलक

By, बैतूल वार्ता

ग्रामीण क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशि निलय विनोद डागा का धुआं धार प्रचार

गांव-गांव हो रहा जोरदार स्वागत, मतदाता गले लगाकर दे रहे आशीर्वाद, महिलाएं कर रही विजय तिलक

फोटो। 01,02,03

बैतूल। जैसे जैसे चुनावी माहौल गर्माता जा रहा है वैसे वैसे मतदाताओ के उत्साह में भी इजाफा दिख रहा है। कांग्रेस चुनाव कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक कांग्रेस प्रत्याशी निलय विनोद डागा का चुनाव प्रचार भी पूरी रफ्तार से दौड़ रहा है। मंगलवार श्री डागा ने लगभग एक दर्जन ग्रामों का तूफानी दौरा कर ग्रामीणों से रूबरू हुए। जिस गांव में भी श्री डागा पहुंच रहे है अपने बेटे के स्वागत सत्कार के लिए ग्रामीण आतुर नजर आ रहे हैं। जगह-जगह फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया जा रहा है। आतिशबाजी कि जा रही है। बुजुर्ग खुलकर अपने बेटे को जहां आशीर्वाद दे रहे हैं, वही युवाओं की टोलियां निलय डागा जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। महिलाएं हाथों में थाल लिए अपने बेटे, अपने भाई निलय विनोद डागा को विजयी आशीर्वाद प्रदान कर रही हैं।

लोगो का प्यार पाकर अभिभूत हो रहे निलय डागा

मंगलवार श्री डागा सबसे पहले ग्राम तेमुरनी पहुंचे जहां उन्होंने डोर टू डोर जनसम्पर्क कर बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और उनकी कुशल क्षेम भी पूछी। इस मौके पर निलय डागा ने कहा कि, लोगो का यह प्यार मुझे आज से नहीं बल्कि पिछले 5 सालों से इसी तरह मिलते आ रहा है। इसकी वजह ये है कि अपने विधान सभा के प्रत्येक परिवार को मैंने अपना परिवार समझा है। सुख में तो सभी खड़े रहते हैं, लेकिन मेरे परिवार रूपी जनता का हर सुख दुख मेरा अपना सुख दुख है। जिसे मरते दम तक निभाना मेरा फर्ज है। यही वजह है कि आज मुझे मेरी विधान सभा की जनता के दिल मे उतरने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है।

गर्व से कहा जाता है कि हम भी राममंदिर निर्माण से जुड़े हैं

श्री डागा ने कहा कि मुझे जब यह पता चला कि, अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। तभीह्यह्य से मेरा सपना था कि, मेरी विधान सभा के प्रत्येक व्यक्ति की सहभागिता राम मंदिर निर्माण में होनी चाहिए। इसके लिए बाकायदा सहभागिता अभियान शुरू किया गया। मेरा सपना था कि मेरी विधान सभा का कोई भी व्यक्ति इस पुण्य कार्य से वंचित नहीं होना चाहिए। इस अभियान को लेकर मैं अपनी विधान सभा मे रहने वाले प्रत्येक परिवारों के बीच पहुंचा। धन्य है मेरे परिवार के लोग मैं इन्हें प्रणाम करता हूँ, की राम भक्तों ने भी दिल खोल कर अपनी सहभागिता दर्ज कराई। रामभक्तों द्वारा मंदिर निर्माण के लिए दी गयी राशि साधु संतों के आशीर्वाद के बाद अयोध्या ट्रस्ट को प्रदान की गई । आज मुझे इस बात का गर्व है कि मेरे प्रयासों से मेरी विधान सभा के प्रत्येक व्यक्ति को मैं राम मंदिर से जोड़ पाया। आज विधान सभा के मेरे परिवार के लोग गर्व से कहते हैं की, राम मंदिर निर्माण में हमारी अपनी भी सहभागिता दर्ज है। इसके पश्चात श्री डागा ने  ग्राम पुसली, एनखेड़ा ,खापा, छिंदवाड़सवासन,मजरे घोघरा,बरखेड़, धामोरी, जामठी, जामापाठी,राबदया, और सातनेर पहुंचकर भी जनता का आशीर्वाद प्राप्त किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.