Madhya Pradesh Latest News

विकास मिश्रा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को निपटाने में लगे है,उन्होंने पूछा कि जर्जर स्कूल भवनों के लिए कौन जिम्मेदार: प्रशांत राजपूत

By, बैतूल वार्ता

विकास मिश्रा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को निपटाने में लगे है,उन्होंने पूछा कि जर्जर स्कूल भवनों के लिए कौन जिम्मेदार: प्रशांत राजपूत

बैतूल। कांग्रेस के ब्लाक कार्यवाहक अध्यक्ष प्रशांत राजपूत ने  बयान जारी करते हुए कहा कि, भाजपा ने विकास मिश्रा को भाजपा गंज मंडल का अध्यक्ष बनाकर भले ही बड़ी जिम्मेदारी दी हो लेकिन उनका बचपना अभी गया नहीं है। उनकी अज्ञानता हंसी का पात्र बन गई है । विकास मिश्रा ने फेसबुक पर जर्जर स्कूल भवनों की फोटो डालकर पूछा हैं की इसका कौन जिम्मेदार है तो विकास मिश्रा को ही पता होना चाहिए की प्रदेश में 18 साल से भाजपा की सरकार है तो इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ही जिम्मेदार हैं जिन्होंने जर्जर स्कूल भवन को नया बनवाने के लिए या मरम्मत के लिए पैसा नहीं दिया है । इसका सीधा मतलब यही निकलता है कि विकास मिश्रा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी निपटाने में लग गए हैं।

श्री राजपूत ने कहा कि यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि विकास मिश्रा ठेकेदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं और ठेकेदारी के काले पीले कामों में पर पर्दा डालने के लिए राजनीति करते हैं। अब उन्हें इतनी समझ नहीं है की मध्य प्रदेश में पिछले 18 साल से भाजपा की सरकार है और चार बार शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बन चुके हैं । विकास के दावों के साथ वे विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं और उनके विकास की पोल मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा खुद ही खोल रहे हैं ।

सब जानते हैं कि भाजपा प्रत्याशी हेमंत खंडेलवाल के बहुत ही करीबी माने जाने वाले मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा ने पूछा तो सही है कि सरकारी स्कूल भवन जर्जर हो गए हैं उसके लिए कौन जिम्मेदार है इसका जवाब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को देना पड़ेगा  । वैसे बैतूल जिले में ऐसे सैकड़ो सरकारी स्कूल भवन है जो जर्जर हो गए और बच्चे कही टीन शेड में पढ़ रहे है तो कही अपनी जान जोख़िम में डाल कर जर्जर भवन में पढ़ रहे है ।

विकास मिश्रा आपसे सवाल है कि सरकारी स्कूल भवन जल्दी जर्जर क्यों हो जाते हैं क्योंकि आप जैसे ठेकेदार इनको बनाते हैं और राजनीति के कारण इनकी गुणवत्ता की जांच नहीं हो पाती है । वैसे भी भाजपा की सरकार ठेकेदारों की सरकार है यहां पर राजनीति में सेवा करने नहीं सरकारी विभागों में ठेके के कार्य लेना होता है। आपकी तो सरकार है आप अधिकारियों से पूछ लो कब से बजट नहीं आया है जर्जर भवनों की मरम्मत के लिए आरोप लगाना आसान होता है। अब जनता ही ठेकेदारों की पार्टी बीजेपी को जवाब देगी। वैसे विकास मिश्रा आपकी गलती नहीं है शिवराज सिंह चौहान का विरोध बैतूल का एक राजनैतिक परिवार पहले से ही करता आ रहा है जिससे आप जुड़े हो। इस परिवार ने शिवराज सिंह चौहान को मध्यप्रदेश की राजनीति में आगे बढ़ने से रोका है ये भी सबको पता है। आपकी फेसबुक पर डली पोस्ट के भी मायने निकाले जा रहे है कि कही इसी परिवार के इशारे पर आप शिवराज सिंह चौहान का विरोध तो नहीं कर रहे हो।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.