Madhya Pradesh Latest News

चोरी की नियत से नेपाली नौकरों ने कोठी मालिक को सूप में पिलाई नशीली चीज, महिला बेहोश

By, बैतूल वार्ता

चोरी की नियत से नेपाली नौकरों ने कोठी मालिक को सूप में पिलाई नशीली चीज, महिला बेहोश

मोहाली। सेक्टर-69 में एक कोठी में चोरी की नियत से दो नेपाली नौकरों ने मालिक दंपती को सूप में नशीली चीज मिलाकर दे दी। सूप घर की मालकिन ने पिया तो उसे पीते ही वह बेहोश हो गई लेकिन उसके पति ने सूप नहीं पिया, वह बच गया।
वह तुरंत बेटे के दोस्त की मदद से बेहोश पत्नी को अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने बताया कि उसके सूप में नशीली चीज थी। यह घटना 26 दिसंबर की है। सेक्टर-69 निवासी बलजिंदर सिंह जटाना की कोठी में काम करने वाले नौकरों ने वारदात को अंजाम दिया जो फरार हो गए हैं। फेज-8 थाना पुलिस ने बलजिंदर सिंह जटाना के बयान पर उनके नौकर कमल और दीपइंदर पर मामला दर्ज कर लिया है।
बलजिंदर सिंह जटाना ने बताया कि दो महीने पहले कमल नाम का नौकर उन्होंने काम पर रखा था। उसे नैनीताल में उसके भाई के कहने पर रखा गया था। कमल का भाई पहले चंडीगढ़ में एक होटल में काम करता था जो बलजिंदर के पुराने नौकर का जानकार था। उसी ने कमल को नौकरी पर रखने के लिए सिफारिश की थी जबकि दूसरा नौकर दीपइंदर उनके बेटे के पास बठिंडा में काम करता था। करीब 15 दिन पहले ही उसके बेटे ने उनकी देखभाल के लिए उसे बठिंडा से मोहाली भेजा था। 26 दिसंबर को बलजिंदर व उनकी पत्नी घर पर थे। उन्होंने कमल को सूप बनाने के लिए कहा। कमल ने दोनों के लिए सूप बनाया। बलजिंदर जटाना ने बताया कि वह कुछ काम करने लग पड़े और इतनी देर में उनकी पत्नी ने सूप पी लिया। सूप पीते ही पांच मिनट के अंदर वह बेहोश हो गई। बलजिंदर ने सूप नहीं पिया था तो उन्होंने तुरंत फोन कर अपने बेटे के दोस्त को बुलाया और पत्नी को बेहोशी की हालत में फेज-8 प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां पहुंचकर पता चला कि उन्होंने जो सूप पिया था उसमें नशीला पदार्थ था। वह तुरंत कोठी लौटे तो उनके दोनों नौकर फरार हो गए थे। बलजिंदर सिंह जटाना ने बताया कि वह कोठी की जांच कर रहे हैं कि फरार होने से पहले नौकर उनका सामान तो चोरी करके नहीं ले गए। उन्होंने बताया कि चोरी की नीयत से ही दोनों ने उन्हें सूप में नशीली चीज मिलाकर दी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.