Madhya Pradesh Latest News

पांच और सात वर्ष की बच्चियों से दुष्कर्म करने वाला हैवान गिरफ्तार, रात में आरोपी को पकडऩे पेड़ पर छिपकर बैठे थे पुलिसकर्मी

Haiwan arrested for raping five and seven year old girls, policemen were sitting hiding on a tree to catch the accused

Betul News:  बैतूल जिले के भैंसदेही थाना क्षेत्र में दो मासूम बालिकाओं से दुष्कर्म करने वाले हैवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के जवान रात में पेड़ पर छिपकर बैठे थे। जैसे ही आरोपी पुलिस को दिखा पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भैंसदेही थाने में 11 मई को फरियादी ने रिपोर्ट किया कि 5 वर्षीय भतीजी और 07 वर्षीय लड़की शाम को वापस घर आ रहे थे तब गांव का गरब सिंह दोनो अबोध बच्चियों को अपनी बाइक पर जबरन बिठाकर जंगल की तरफ ले गया तथा दोनों अबोध बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी गरब सिंग दोनों बच्चियों को मो.सा. से लाकर घर से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गया। दोनो बच्चिया घर रोते हुए पहुंची तब मां तथा परिजनों ने देखा दोनो बच्चियों के गुप्तांगों से ब्लड आ रहा था कपडे खून से सने हुए थे एवं दोनो बच्चिया गुप्तांग में दर्द बता रही थी। दोनो बच्चिया डरी व सहमी थी, एक अबोध नाबालिग बच्ची के पिता कि रिपोर्ट पर थाना भैंसदेही में आरोपी गरब सिंग के विरूद्ध अपराध क्र. 174/2022 धारा 363, 376-ए, 376-बी, 377 भादवि 5एम पॉक्सो एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

एसपी ने बनाई थी दो टीमें

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन में आरोपी गरब सिंग को गिरफ्तार करने के लिए दो टीम बनाई गई थी। एक टीम में भैंसदेही एसडीओपी शिवचरण बोहित के साथ आरक्षक किशोर, उज्जवल, राजू, मनोज उईके तथा दूसरी टीम उप निरीक्षक गमर सिंह मण्डलोई, प्रधान आरक्षक अजय भलावी, ब्रजेश और आरक्षक प्रवीण थे। सायबर सेल आरक्षक दीपेन्द्र एवं आर. राजेन्द्र धाड़से के सहयोग से आरोपी गरब सिंग को चोपनी के जंगल में तलाश किया गया।

रात में जंगल में पेड़ पर डाला था डेरा

विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली कि आरोपी अपनी बाइक होन्डा साईन से कहीं दूर भागने वाला है, तब बाइक की जंगल में तलाश कर पास के महुआ के पेड़ पर प्रधान आरक्षक अजय भल्लावी तथा अन्य फोर्स पेड़ पर चढ़कर छिप गई। सुबह लगभग 4 बजे जब आरोपी गरब सिंग फरार होने के लिये बाइक स्टार्ट कर भागने लगा तभी फोर्स ने घेरा डालकर आरोपी को हिरासत में लिया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.