Madhya Pradesh Latest News

एक ही प्रीमाइसेस में संचालित हो सदर सब्जी बाजार-हेमंत खण्डेलवाल

By,बैतूल वार्ता

एक ही प्रीमाइसेस में संचालित हो सदर सब्जी बाजार-हेमंत खण्डेलवाल

बैतूल। बैतूल शहर को व्यवस्थित, सर्वसुविधायुक्त सुंदर और सवच्छ बनाने के लिए बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल ने शनिवार सुबह राजस्व एवं नपा अफसरो के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रो का दौरा किया। सदर सब्जी बाजार क्षेत्र का भ्रमण कर उन्होने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सदर सब्जी बाजार एक ही प्रीमाइसेस में संचालित करना सुनिश्चित करें जिससे आम जन को सुविधा हो। उन्होने कवर्ड मीट मार्केट अलग बनाने तथा मीट की सभी दुकाने मीट मार्केट में संचालित करवाने के निर्देश दिए।
कोठीबाजार में लगने वाली गुजरी सब्जी बाजार के लिए किया स्थल निरीक्षण
बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल ने शनिवार सुबह कोठीबाजार बस स्टैण्ड के पीछे स्थित कृषि विभाग की भूमि का स्थल निरीक्षण कर वहाँ कोठीबाजार में प्रतिदिन लगने वाले गुजरी सब्जी बाजार स्थापित करने के लिए संभावना तलाशी। बैतूल विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से कृषि विभाग की लगभग 10 एकड़ भूमि पर कोठीबाजार में लगने वाले गुजरी सब्जी बाजार की वैकल्पिक व्यवस्था के संबंध में चर्चा की एवं अधिकारियो को वैकल्पिक गुजरी सब्जी बाजार स्थापित करने के लिए सर्वे करने के निर्देश दिए। वैकल्पिक सब्जी मंडी स्थापित करने के संबंध में विस्तृत चर्चा कर सर्वे करने के निर्देश दिये। इस दौरान एसडीएम, तहसीलदार एवं नपा सीएमओ मौजूद थे।
अतिक्रामको के पुर्नवास के लिए स्थल भ्रमण किया
बैतूल शहर में अतिक्रमण कर दुकाने संचालित करने वालो के पुर्नवास की चिंता करते हुए बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल ने शनिवार को फूटा तालाब के पीछे रिक्त भूमि का भ्रमण कर वहाँ अतिक्रामकों के पुर्नवास के लिए मार्केट बनाने के निर्देश दिए। उन्होने बैतूल शहर में व्यवस्थित सर्वसुविधायुक्त फल मार्केट, कलाकृति मार्केट, चाट स्ट्रीट के लिए स्थल चयन के निर्देश दिए। विधायक के भ्रमण के दौरान बैतूल नपा अध्यक्ष पार्वती बाई बारस्कर, बैतूल एसडीएम अभिषेक चौरासिया, तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव एवं सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया भी मौजूद थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.