Madhya Pradesh Latest News

गांव में ही एनएचएआई के अधिकारियों तथा विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर किया समस्या का निराकरण

By, बैतूल वार्ता

सांसद डी डी उइके ने दिलाई ओवरब्रिज की सहमति

गांव में ही एनएचएआई के अधिकारियों तथा विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर किया समस्या का निराकरण

पाटाखेड़ा के वासियों ने माना आभार
बैतूल। बैतूल इंदौर फोर लेन पर ग्राम पाटाखेड़ा के नागरिकों को होने वाली परेशानी के मद्देनजर सांसद दुर्गादास उइके ने गांव में ही अधिकारियों को बुलवाकर गांव वालों की समस्याओं का निराकरण किया और एक ओवर ब्रिज की स्वीकृती कराई जिस ग्राम वासियों में हर्ष व्याप्त है। उन्होंने सांसद का आभार व्यक्त किया है।
मोदी सरकार के नेतृत्व में आज सड़कों का जाल गांव गांव तक पहुंच रहा है। बड़े शहरों को एक दूसरे से जोड़ने के लिए फोरलेन का निर्माण कर यातायात को सुगम बनाया जा रहा है। पर बैतूल इंदौर निर्माणाधीन फोरलेन में ग्राम पाटाखेड़ा पर रोड के दोनो ओर आने जाने की सुविधा ना होने से ग्रामीणों में आक्रोश उत्पन्न हो गया था। इसी को देखते हुए क्षेत्र के संवेदनशील सांसद दुर्गादास उइके द्वारा ग्रामीणों को आश्वस्त किया गया था कि गांव में ही एनएचएआई के अधिकारियों तथा संबंधित विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर इस विकराल समस्या का हल निकाला जाएगा।
मंगलवार 16 जनवरी को सांसद श्री दुर्गादास उइके ने ग्राम पाठाखेड़ा में सर्वप्रथम निर्माणाधीन फोरलेन का अवलोकन किया इसके पश्चात एनएचएआई के अधिकारियों तथा दिल्ली में सड़क विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर उन्हे ग्रामीणों की समस्याओं के संबंध में अवगत कराया।
सांसद श्री उइके के प्रयासों से पाठाखेडा के ग्रामीणों की समस्या के दृष्टिगत ओवरब्रिज की सहमति बनी जिससे क्षेत्र के ग्रामीणों को सुलभता प्राप्त होगी।
क्षेत्र की जनता द्वारा समस्या के त्वरित निराकरण हेतु सांसद दुर्गादास उइके का आभार माना गया।
इस दौरान मंडल अध्यक्ष राजेंद्र यादव, जनपद सदस्य, सरपंच के साथ ही क्षेत्र के नागरिक उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.